मुंबई। विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं, मगर अपनी एक नई फिल्म को लेकर और यह हॉरर फिल्म होगी। यानि अपनी पहली फिल्म 'नशा' में काफी बोल्ड नजर आईं पूनम इस बार ऑडियंस को डराने की कोशिश करती दिखेंगी। इस बारे में खुद पूनम ने बताया है।

कपिल शर्मा के नए शो की कहानी से लेकर कैरेक्टर्स का हुआ खुलासा!

समाचार एजेंसी 'आईएनएस' से बातचीत में पूनम ने बताया, 'मैं हाल ही में जब मुंबई में थी तो एक डायरेक्टर का स्क्रिप्ट के लिए मुलाकात करने का फोन आया। फिल्म मुझे इतनी पसंद आई कि मैंने उसी दिन इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी।' पूनम के मुताबिक, यह एक हॉरर फिल्म है और वह पहली बार किसी ऐसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। पूनम ने यह भी बताया कि इस महीने ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिलहाल उन्होंने अपने रोल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

अंगूरी भाभी फंसीं बहुत बड़ी मुश्किल में, क्या अब कभी नहीं दिखेंगी टीवी पर?

हालांकि यह एक बॉलीवुड नहीं बल्कि कन्नड़ फिल्म होगी। वैसे अभी तक टाइटल तय नहीं हुआ है। पूनम की मानें तो इस फिल्म के जरिए वो ऑडियंस को अपना भयानक रूप भी दिखाने को तैयार हैं। पूनम ने कहा कि डेब्यू फिल्म 'नशा' से उनका रोमांटिक पहलू सामने आया था और अब वह इस फिल्म से डरावना पक्ष प्रदर्शित करेंगी। इससे यह साबित हो जाएगा कि वह अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभा सकती हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021