Move to Jagran APP

'आशिकी 2' की इस तस्वीर से बताइए श्रद्धा-आदित्य कर रहे किस सीन की शूटिंग

म्यूजिकल-रोमांटिक फिल्म 'आशिकी 2' की रिलीज को तीन साल पूरे हो गए। श्रद्धा कपूर और मोहित सूरी ने इस फिल्म की एक तस्वीर शेयर कर फैंस से सवाल पूछा।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 01:02 PM (IST)
'आशिकी 2' की इस तस्वीर से बताइए श्रद्धा-आदित्य कर रहे किस सीन की शूटिंग

मुंबई (जेएनएन)। 26 अप्रैल, 2013 को रिलीज हुई म्यूजिकल-रोमांटिक फिल्म 'आशिकी 2' बड़ी हिट साबित हुई और इसके साथ ही आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी भी हिट हो गई। सही मायने में इस फिल्म से ही दोनों को असली पहचान और कामयाबी मिली। इस फिल्म की रिलीज को तीन साल पूरे होने के मौके पर श्रद्धा के साथ 'आशिकी 2' के डायरेक्टर मोहित सूरी ने सेट की यह तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

जब फरहान अख्तर का अलग हो चुकीं पत्नी से हुआ आमना-सामना

100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली श्रद्धा की यह पहली फिल्म है। उन्होंने और मोहित सूरी ने 'आशिकी 2' के सेट की यह तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से सवाल भी पूछा, जिसमें आदित्य और श्रद्धा नजर आ रहे हैं। मोहित सूरी ने फैंस से पूछा कि दोनों स्टार्स किस सीन की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, "Enjoy more #Aashiqui2 behind the scenes !! Any guesses which scene this is ??"

नहीं बदलीं सुष्मिता सेन, दिखीं इतनी हॉट एंड सेक्सी अंदाज में

श्रद्धा ने भी मोहित सूरी के इस पोस्ट को शेयर करते हुए वही सवाल पूछा। मोहित सूरी ने 'आशिकी 2' को इतना स्पेशल बनाने के लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया। वहीं आपको बता दें कि श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्म 'बागी' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इसमें वो पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी, जो उनके बचपन के दोस्त भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.