नई दिल्ली (जेएनएन)। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और जिस फिल्म में वो नजर आएंगे, वो है राकेश आेमप्रकाश मेहरा की 'मिर्जिया'। हाल ही में इसका टीजर ट्रेलर रिलीज हुआ है और यह बेहद खूबसूरत है। इसके साथ ही जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, वो हैं 'मिर्जिया' की हीरोइन सैयामी खेर। यह भी इस फिल्म से बॉलीवुड में किस्मत आजमाने जा रही हैं।

ये क्या...'उड़ता पंजाब' में किया गया है जैकी चैन का अपमान, जानिए कैसे

फिलहाल सबकी जुबां पर यही सवाल होगा कि सैयामी खेर हैं कौन। लोग उनके बारे में जानने को जरूर बेकरार होंगे। तो चलिए इस बेकरारी को शांत कर देते हैं। सबसे पहले तो आपको बता दें कि सैयामी का तगड़ा फिल्मी कनेक्शन है और ये कि वो मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी की भतीजी व उषा किरण की पोती हैं। जबकि उनकी मां मिस इंडिया रह चुकी हैं।

विनोद खन्ना के बेटे का हुआ ये हाल, लोगों ने पहचानने से किया इंकार

वहीं मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई करने वालीं सैयामी मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना नाम है और वो कई जानेमाने ब्रांड के लिए काम कर चुकी हैं। सैयामी किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं। कई महीनों की तलाश और टफ ऑडिशन के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी फिल्म के लिए सैयामी का चयन किया।इसमें कोई शक नहीं है कि सैयामी टैलेंटेड हैं।

बात इतनी बढ़ गई कि सलमान ने रणबीर को जड़ दिया थप्पड़

'मिर्जिया' के लिए साइन किए जाने से पहले ही उन्हें पेप्सिको द्वारा ब्रांड एंबेसडर के तौर पर चुन लिया गया। उनके बारे में लेटेस्ट खबर ये भी है कि मणि रत्नम जैसे मशहूर निर्माता-निर्देशक ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। जबकि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' अभी रिलीज भी नहीं हुई है। यह सात अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वैसे आपको बता दें कि सैयामी पिछले साल एक तेलुगू फिल्म 'रे' में नजर आ चुकी हैं।

मुश्किल में फंसीं बिपाशा, करण से शादी के बाद हुआ ये हाल

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप