अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप को भी लंबा समय बीत चुका है। लेकिन फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रोमोशन के लिए दोनों साथ-साथ आये। हालांकि मौका मिलते ही दोनों ने एक-दूसरे की जमकर टांग खिंचाई भी कई बार की।

इस बारे में गंभीरता से बात करते हुए कटरीना ने कहा है कि वह रिश्ता जो भी था जैसा भी था, हमेशा मेरे साथ रहेगा। कटरीना ने कम शब्दों में ही अपनी बात रख दी है कि फिलहाल इस बारे में वह अब और अधिक बात नहीं करना चाहतीं। मगर यह सच है कि इस रिश्ते का उनकी जिंदगी पर काफी गहरा प्रभाव रहा है। बता दें कि रणबीर कपूर ने भी अपनी बातचीत में हमेशा यह बात दोहरायी है कि उन्होंने कटरीना कैफ से काफी कुछ सीखा है और उन्हें हमेशा कटरीना की जरूरत जिंदगी में होगी। रणबीर ने यह भी कहा है कि उन्होंने जिंदगी को लेकर कई बातें पॉजिटिव तरीके से करना भी कट्रीना से ही सीखा है और कटरीना का उनकी जिंदगी पर गहरा असर रहेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या कट्रीना रणबीर के साथ प्रमोशन के दौरान सहज रहीं।

यह भी पढ़ें: सरकार का सेंसर: मधुर की फिल्म में हुई ऐसी कांटछांट, जानिये विस्तार से

इस पर कटरीना ने बस यही जवाब दिया कि 'जग्गा जासूस' मेरी भी फिल्म है और पर्सनल रिश्तों से बढ़कर प्रोफेशनल कमिटमेंट्स होते हैं। फिर दोनों बातों को मिक्स करना, एक एक्टर के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं फिल्म को प्रमोट करूं। मुझे अपने काम के लिए फीस मिलती है और मेरा मानना है कि किसी भी पर्सनल कारणों से आपके प्रोफेशनल काम में बाधा नहीं आनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'इंदु सरकार' पर Censor Board ने लगायी इमरजेंसी, ये फ़िल्में भी रहीं CBFC के निशाने पर

 

By Rahul soni