मुंबई। करीना कपूर खान इन दिनों जिम के खूब चक्कर लगा रही हैं। अब उन्हें फिट जो होना है अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए। साथ में बेटे तैमूर की भी अच्छी परवरिश करनी है। समय तो हर जगह निगलना पड़ेगा और फिर लाइमलाइट में भी तो बने रहना है।

करीना की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। अपनी बेस्ट फ्रेंड अमू ( अमृता अरोड़ा लडाक ) के साथ बांद्रा इलाके में रोज़ की तरह जिम के लिए जाते हुए। मुंबई में मानसून ने जोर पकड़ लिया है और ऐसे में आम से लेकर ख़ास आदमी के चेहरे पर भी राहत और ताज़गी देखी जा रही है , जैसा इन तस्वीरों में करीना और अमृता के चेहरे पर है।

दोनों लंबे समय से काफी अच्छी दोस्त हैं तो बॉन्डिंग भी बेहतरीन है। पर ये क्या? लगता है करीना ने उनके आसपास के मीडिया फोटोग्राफरों को देख लिया है। अब उनके लिए भी तो पोज़ बनता है। अमृता के गालों पर प्यारी सी पप्पी। वैसे इन सबके बीच बांद्रा इलाके में ही अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा खान भी नज़र आई। बस फ़र्क था कि बारिश से बचने के लिए उन्होंने छाते का इस्तेमाल करवा लिया था।

यह भी पढ़ें:सेंसर को Mom देखकर क्यों आ गई संजय दत्त की Mom याद

 

बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही अनिल कपूर की बेटी रिया की फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। फीमेल बॉन्डिंग वाली इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर भी हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar