Move to Jagran APP

देखिए, जब बॉलीवुड की दो बहनों ने एक साथ लगाए जमकर ठुमके

वैसे तो करिश्‍मा और करीना कपूर कई मौकों पर साथ नजर आ जाती हैं। मगर इस बार जब साथ दिखीें तो उनका अंदाज बिल्‍कुल जुदा था। मौका था हैदराबाद में आयोजित इंटरनेशनल चिल्‍ड्रेन्‍स फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के उद्घाटन कार्यक्रम का। जिसमें दोनों बहनों ने स्‍टेज पर एक साथ परफॉर्म

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 16 Nov 2015 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2015 06:11 PM (IST)
देखिए, जब बॉलीवुड की दो बहनों ने एक साथ लगाए जमकर ठुमके

मुंबई। वैसे तो करिश्मा और करीना कपूर कई मौकों पर साथ नजर आ जाती हैं। मगर इस बार जब साथ दिखीें तो उनका अंदाज बिल्कुल जुदा था। मौका था हैदराबाद में आयोजित इंटरनेशनल चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के उद्घाटन कार्यक्रम का। जिसमें दोनों बहनों ने स्टेज पर एक साथ परफॉर्म किया।

loksabha election banner

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने फिल्म इंडस्ट्री में किया डेब्यू

ऐसे में वहां के माहौल का आप बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं। करिश्मा भी अपने समय की टॉप मोस्ट हीरोइनों में शुमार रही हैं और कई हिट डांस नंबर भी दिए हैं। वहीं करीना के बारे में तो कुछ कहने की जरूरत ही नहीं। ऐसे में दोनों बहनों ने वहां जमकर धमाल मचाया। उसकी एक झलक आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

आपको यह बताते चलें कि इस फेस्टिवल में करिश्मा की बेटी समायरा और करीना के नवाब पति सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम द्वारा बनाई गई एक शॉर्ट फिल्म 'बी हैप्पी' की स्क्रीनिंग भी की गई। वैसे इब्राहिम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर पहले से ही छाए हुए हैं। जबकि समायरा अब तक उतनी लाइमलाइट में नहीं रही हैं।

देखिए, डेजी शाह ने कैसे की करीना कपूर की नकल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.