Move to Jagran APP

देखिए कैसे बिपाशा बसु को होने वाले पति से मिला बहुत ही प्यारा किस

इस तस्वीर में बिपाशा और करण क्रिश्चियन स्टाइल में वेडिंग ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं और करण बहुत ही प्यार से बिपाशा को किस करते दिख रहे हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 20 Apr 2016 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 21 Apr 2016 07:49 AM (IST)
देखिए कैसे बिपाशा बसु को होने वाले पति से मिला बहुत ही प्यारा किस

नई दिल्ली (जेएनएन)। इन दिनों बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। दोनों 30 अप्रैल को शादी केे बंधन में बंध जाएंगे। मगर इससे पहले अपनी बैचलर लाइफ का लुत्फ उठाने के साथ ही बिपाशा-करण खुलकर एक दूसरे पर प्यार बरसाने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अब करण ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि बिपाशा के बारे में सब कुछ सबसे अच्छा है।

loksabha election banner

'बागी' से बॉलीवुड पर राज करने आ गया साल का सबसे बड़ा 'खलनायक'

यह तस्वीर दोनों की प्री-वेडिंग फोटोशूट का हिस्सा है। इस तस्वीर में बिपाशा और करण क्रिश्चियन स्टाइल में वेडिंग ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं और करण बहुत ही प्यार से बिपाशा की नाक पर किस करते दिख रहे हैं। आप खुद ही देख लीजिए। इसके साथ ही करण ने लिखा है, ''Everything about you is the best.'' इससे पहले भी करण ने बिपाशा की तारीफ करते हुए कहा था कि जब तुम मुस्कुराती हो तो पूरी दुनिया थम जाती है, क्योंकि तुम अमेजिंग हो।

Everything about you is the best...

A photo posted by karan singh grover (@iamksgofficial) on

आपको बता दें कि बिपाशा 30 अप्रैल को मुंबई के खार स्थित अपने आवास पर करण से शादी करेंगी और इसमें दोनों के परिवार वाले और करीब दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद लोअर पारेल स्थित पैलेडियम होटल में शानदार रिसेप्शन देने की योजना है। वहीं शादी से पहले 28 अप्रैल को जुहू के एक लॉन्ज बार विला 69 में मेंहदी सेरेमनी भी आयोजित की जाएगी। हालांकि अभी इनकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकि है।

फिर बिकनी में दिखीं अमिताभ की नातिन नव्या, तस्वीर हुई वायरल

हाल ही में दोनों ने फैमिली एंड फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी की और यह काफी मजेदार रही। जहां ब्राइडल शावर में बिपाशा ने खूब मस्ती की, वहीं करण की बैचलर पार्टी भी काफी मजेदार रही। इसके लिए यहां देखें शादी से पहले बिपाशा और करण की 'बैचलर' पार्टी की सारी तस्वीरें

बिपाशा और करण के बीच फिल्म 'अलोन' के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं और फिर धीरे-धीरे उन्हें प्यार हो गया।हालांकि इससे पहले कभी भी बिपाशा और करण ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया और खुद को अच्छा दोस्त बताते रहें। वैसे दोनों ने सोशल मीडिया पर साथ की तस्वीरें शेयर करने में कभी हिचकिचाहट नहीं दिखाई। बिपाशा और करण ने हाल ही में सीधे अपनी शादी की खबर सुनाई। हालांकि इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं थी, क्योंकि प्यार जैसी चीज कहां छिपने वाली है। वैसे बिपाशा की यह पहली, मगर करण की तीसरी शादी है।

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को नौ साल पूरे, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी की दास्तां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.