मुंबई। करीना और सैफ बॉलीवुड की दुनिया की वो जोड़ी हैं जिनसे जुड़ी छोटी से छोटी खबर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। करीना कपूर को जब बेबी बंप के साथ देखा गया तो हर तरफ उनके मां बनने की खबर चल रही है।

हर तरफ शोर है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर बहुत जल्द ही एक छोटे से मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं पर हम आपको सच बताने जा रहे हैं कि दरअसल करीना अपनी आने वाली फिल्म गोरी तेरे प्यार में की शूटिंग के लिए बेबी बंप का इस्तेमाल कर रही हैं।

पढ़े : करीना कपूर नहीं, करीना कपूर खान कहिए

करीना और सैफ की जब शादी हुई थी तो उसके कुछ महीने बाद ही दोनों से बेबी प्लान को लेकर सवाल किए जाने लगे। पर इस बात पर सैफ अली खान ने हमेशा से यही कहा है कि उनका और करीना का सालों तक बेबी प्लान करने का कोई इरादा नहीं है।

पढ़े : .तो इसलिए एकसाथ फिल्में नहीं करते सैफ और करीना

बॉलीवुड की सूत्रों की मानें तो करीना को बेबी बंप के रूप में देख लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि करीना ने पहले से ही बेबी प्लान के बारे में सोच रखा था क्योंकि वो शादी की पहली सालगिरह पर सैफ को उनके पिता बनने की खबर देना चाहती थीं। ज्ञात हो कि 16 अक्टूबर, 2012 को करीना और सैफ ने एक-दूसरे को जीवनसाथी के रूप में पसंद किया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर