Move to Jagran APP

बर्थडे पर बिपाशा अपने प्‍यार का खुलकर करने वाली हैं ऐलान

सात जनवरी को बिपाशा बसु 37 साल की हो जाएंगी और खबर है कि इस बर्थडे पर वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने वाली हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 03 Jan 2016 10:36 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2016 12:02 PM (IST)
बर्थडे पर बिपाशा अपने प्‍यार का खुलकर करने वाली हैं ऐलान

मुंबई। पिछले साल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के बीच की नजदीकियां खूब छाई रहीं। हालांकि दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहे और एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। मगर लगता है अब बिपाशा जल्द ही करण के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने अपने बर्थडे का दिन चुना है।

loksabha election banner

दत्तो से लेकर देवी तक...और बोल्ड हो गईं बॉलीवुड हीरोइनें

जी हां, दरअसल बिपाशा इन दिनों करण के साथ थाईलैंड में नए साल का जश्न मना रही हैं और साथ में कई प्यार भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। ऐसे में जोर-शोर से चर्चा है कि सात जनवरी को अपने 37वें बर्थडे पर बिपाशा, करण के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने वाली हैं और ये भी सुनने को मिल रहा है कि करण ने उनके बर्थडे के लिए जबरदस्त सरप्राइज पार्टी प्लानिंग कर रखी है।

आपको बता दें कि हॉरर फिल्म 'अलोन' के सेट पर बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और तब से अब तक दोनों जहां भी जाते हैं, साथ जाते हैं। चाहे वो कोई सोशल फंक्शन हो या फिर छुट्टियां मनाने विदेश जाना हो। बिपाशा लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इस बारे में अपडेट भी करती रही हैं। कई हॉट तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिम में करण के साथ पोस्ट की गईं उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

किम करदाशियां की चाहत पूरी हुई तो गदगद हो जाएंगे उनके फॉलोअर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.