मुंबई (जेएनएन)। इन दिनों बॉलीवुड की दो एक्ट्रेसेस हैं, जो हॉलीवुड में भी छाई हुई हैं और इननमें एक प्रियंका चोपड़ा तो दूसरी दीपिका पादुकोण है, जिनका करियर काफी अच्छे दौर से गुजर रहा है। पर्दे पर उन्होंने कई तरह के किरदार को जीवंत किया है और अपने अभिनय के दमखम से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी है। वैसे दीपिका को अब तक अपनी तारीफ में भले ही कई अच्छे कॉम्प्लीमेंट मिले हों, मगर ये वाला जरूर उनके लिए खास होगा। आखिरकार बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने जो दिया है, वो भी अपना खिताब।

तस्वीर: मिलिए अरशद वारसी की बिंदास फैमिली से, छुट्टियां मनाने गए थे थाईलैंड

जी हां, हाल ही में हेमा मालिनी एक इंटरव्यू में दीपिका के काम की तारीफ करती नजर आईं और यहां तक कि उन्हें बॉलीवुड की मौजूदा 'ड्रीम गर्ल' तक करार दे दिया।

दीपिका ने विन डीजल को सिखाया हिंदी में 'आई लव यू' बोलना, देखें वीडियो

अब जब दीपिका को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ट्वीट करते हुए हेमा मालिनी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और कहा कि वो भी उनसे बेहद प्यार करती हैं। आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो सुपरस्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी। वहीं वो 'बाजीराव मस्तानी' के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं। उनकी अगली फिल्म है 'पद्मावती', जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

शबाना आजमी: अंकुर से अर्थ और खंडहर से नीरजा तक का सफर

Edited By: Pratibha Kumari