Move to Jagran APP

फरहान अख्‍तर की पत्‍नी बनीं अदिति राव हैदरी को हुई कुछ ऐसी फीलिंग

अदिति राव हैदरी नए साल पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'वजीर' में फरहान अख्‍तर के अपोजिट नजर आएंगी। वो इसमें उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं। उनके सामने अदिति को कैसा महसूस हुआ, इस बारे में उन्‍होंने खुलकर बताया। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 25 Dec 2015 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2015 06:48 PM (IST)
फरहान अख्‍तर की पत्‍नी बनीं अदिति राव हैदरी को हुई कुछ ऐसी फीलिंग

नई दिल्ली। फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'वजीर' में स्क्रीन शेयर कर रहीं अदिति राव हैदरी का कहना है कि उन्होंने इस 'रॉक ऑन' स्टार के सामने खुद को एक फैन जैसा महसूस किया। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित और बिजॉय नाम्बियर द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर-ड्रामा में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।

loksabha election banner

साधना ने दुनिया को कहा अलविदा, हेयर स्टाइल के पीछे छिपा था ये राज

अदिति का कहना है कि वो बॉलीवुड के लोगों के साथ पली-बढ़ी नहीं हैं, इसलिए जब इस इंडस्ट्री के कई लोगों से आमना-सामना होता है तो वो बहुत अलग महसूस करती हैं। उनके मुताबिक, 'जब मैं बड़ी हो रही थी तो इंडस्ट्री के लोगों के साथ नहीं रही, इसलिए उनके साथ सेट पर रहना बहुत अमेजिंग है। बच्चन सर, फरहान, विधु विनोद चोपड़ा सर और यहां तक कि बिजॉय जैसे लोगों के साथ खुद को फैन ही महसूस करती हूं।'

उन्होंने बताया, 'फरहान के लिए एक महिला प्रशंसक को जिस तरह की फीलिंग होती है, मुझे भी वैसा ही लगा। लेकिन जब मैं कैमरे के सामने आती हूं तो मैं सिर्फ एक किरदार निभाती हूं। फरहान जो करते हैं, उसमें पूरी तरह मौजूद रहते हैं और उनकी आंखों में नजर आने वाली ईमानदारी मुझे भाती है। उनकी आंखें सच बोलती हैं।' अदिति ने फिल्म 'दिल्ली 6' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान सुधीर मिश्रा की फिल्म 'ये साली जिंदगी" से मिली। 'वजीर' में वो फरहान के किरदार दानिश की पत्नी 'रुहाना अली' का किरदार निभा रही हैं।

क्रिसमस पर ये बॉलीवुड जोड़ी करने जा रही है शादी, सालों से थे रिलेशनशिप में

अदिति को जब फिल्म का ऑफर मिला तो उनके पास बोलने के लिए शब्द ही नहीं थे। उन्होंने कहा, 'जब आप इंडस्ट्री से नहीं होते हो या जब आपके पास ऐसे लोग न हों जो आपके लिए फिल्में बना रहे हों या आपकी फिल्म पाने में किसी तरह की मदद कर रहे हों और फिर इस तरह का कुछ हो जाए तो गजब महसूस होता है। लगता है जैसे कोई है जिसकी मुझ पर नजर है।'

बिजॉय ने अदिति की रैम्प वॉक की एक तस्वीर देखी थी और उन्हें इस एक्ट्रेस में वो क्वॉलिटी नजर आई जिनकी उन्हें तलाश थी। इसके बाद अदिति के डांस और एक्टिंग के तीन ऑडिशंस और लुक टेस्ट हुए। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह एक चैलेंजिंग फिल्म थी क्योंकि यह एक किरदार था जिसके बारे में मुझे कुछ समझ नहीं थी।' यह फिल्म जनवरी में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.