Move to Jagran APP

इस उम्र में संजय दत्‍त ने आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकतों से किया तौबा

जेल से रिहा हो चुके संजय दत्‍त बॉलीवुड में वापसी की जोरदार तैयारी कर रहे हैं, मगर इसके चक्‍कर में आलिया भट्ट के साथ इस तरह की हरकतें नहीं करेंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 12 Jun 2016 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2016 03:13 PM (IST)
इस उम्र में संजय दत्‍त ने आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकतों से किया तौबा

मुंबई, एएनआई। ऐसे समय में जहां शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार खुद से आधी से भी कम उम्र की हीरोइनोंं के साथ बिना किसी हिचक के रोमांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं लगता है बॉलीवुड में कमबैैक की तैयारी कर रहे संजय दत्त ने इस तरह की हरकतों से खुद को दूर ही रहने का फैसला किया है।

loksabha election banner

अश्लील कमेंट पर नेहा धूपिया ने बिकनी में फोटो पोस्ट कर दिया यह करारा जवाब

संजय का कहना है कि अब वो ऐसी फिल्में करेंगे, जो उनकी उम्र के हिसाब से होंगी। यानि मिस-मैच का सवाल ही हीं उठेगा। दरअसल, जब संजय से उनकी आने वाली फिल्म के बारे में सवाल पूछा गया जिसमें उनकी एक बेटी भी होगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझसे यह उम्मीद ना करें कि मैं पेड़ के इर्द-गिर्द आलिया भट्ट के साथ रोमांस करूंगा। मैं ऐसी फिल्में करूंगा, जो मेरी उम्र को ज्यादा सूट करती हों और यह सही भी है। मेरी फिल्म में एक्शन और कॉमेडी भी होगा और हां मैं एक बेटी के साथ भी नजर आउंगा।'

'तुम बिन' की खूबसूरत हीरोइन अब दिखने लगी हैं ऐसी

सलमान खान की ऐश्वर्या बन सकती हैं ये, मिल चुकी हैं उनके पिता से!

वहीं जब संजय से उनकी बायोपिक के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिर्फ उन पर आधारित होगी और किसी को डरने की जरूरत नहीं कि इस फिल्म से उनका कोई राज खुल जाएगा। दरअसल, चर्चा है कि संजय के बायोपिक से माधुरी दीक्षित को डर लग रहा है, क्योंकि एक समय में दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा था। वहीं आपको यह भी बता दें कि गौरी शिंदे की फिल्म में शाहरुख खान के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। हो सकता है संजय का इशारा इनकी तरफ ही था।

अक्षय कुमार को अपने करियर में देखने पड़े थे ये बुरे दिन भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.