Move to Jagran APP

लूलिया वंतूर ने किया ये प्‍यारा पोस्‍ट, सलमान के लिए रखा था करवा चौथ?

लूलिया वंतूर ने करवा चौथ के मौके पर एक प्‍यारा सा पोस्‍ट कर सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप की चर्चाआें को फिर से हवा दे दी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 06:47 PM (IST)
लूलिया वंतूर ने किया ये प्‍यारा पोस्‍ट, सलमान के लिए रखा था करवा चौथ?

नई दिल्ली (जेएनएन)। पिछले काफी समय से सलमान खान और लूलिया वंतूर के अफेयर और शादी करने की चर्चाएं रही हैं, मगर हालिया मीडिया रिपोर्टों की माने तो दोनों की राहें जुदा हो गई हैं। लूलिया अपने देश रोमानिया भी लौट चुकी हैं, हालांकि उन्होंने करवा चौथ के मौके पर एक प्यारा सा पोस्ट कर सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप की चर्चाआें को फिर से हवा दे दी है।

loksabha election banner

दरअसल, लूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक नए विवाहित जोड़े की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '"God has given each one of us 2 eyes, 2 ears, 2 hands, 2 legs. To be complete we need THE matching heart. Celebrate love, it's the most beautiful gift we have. Happy Karva Choth!''

लूलिया के मुताबिक, भगवान ने हर किसी को दो आंखें, दो कान, दो हाथ, दो पैर दिए हैं, मगर कंप्लीट होने के लिए हमें मैचिंग हार्ट की जरूरत होती है। लूलिया की नजर में प्यार हमें मिलने वाला सबसे खूबसूरत गिफ्ट है।

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने महिलाओं से कहा, 'उनसे' ज्यादा अपने ब्रेस्ट पर खुद दें ध्यान...

लूलिया का ये पोस्ट वाकई में बहुत ही प्यारा है, मगर उन्होंने क्या सलमान के लिए यह संदेश भेजा था या उन्होंने सलमान के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। अब चर्चा तो यही है, मगर असल में ऐसा था या नहीं, ये तो लूलिया ही बता सकती हैंं। चलिए कुछ अच्छा की ही उम्मीद करते हैं। वैसे आपको बता दें कि सलमान इन दिनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो एक चीन एक्ट्रेस के साथ रोमांस फरमाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- बोल्ड सीन देने वालीं सना खान ने पूछा, क्यों ऐसे सीन पर मचता है इतना बवाल?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.