अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने घर बैगलौर में थीं और इन दिनों वह अपनी फिल्म 'पद्मावती' के अलावा और किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं। इसलिए वह घर पर भी काफी समय बिता रही थीं और अपने रिलेक्स टाइम को काफी एन्जॉय भी कर रही थीं।

इसी क्रम में एक दिन जब वह बैंगलौर में घूम रही थीं, तो उनकी नज़र एक रेस्टोरेंट पर गयी। उस रेस्टोरेंट का नाम 'थंगबली' था। याद हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक डायलोग काफी लोकप्रिय हुआ था। वह था 'थंगबली' का डायलोग। तो अब इस फिल्म के बाद ही दीपिका से प्रेरित होकर यह नाम रेस्टोरेंट का रखा गया। यह बैंगलोर का साउथ इंडियन रेस्टोरेंट है और दीपिका भी साउथ इंडियन खाने की बहुत शौकीन हैं। दीपिका ने कहा, "मैं एक दिन घर की ओर जा रही थी और अचानक 'थंगाबली' नामक इस रेस्टोरेंट पर मेरी नज़र पड़ी। क्या आप कल्पना कर सकते हैं? मैं मुस्कुराना नहीं रोक पाई। मुझे दक्षिण भारतीय भोजन पसंद है और मैं इस होटल को आजमाने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती।''

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ही नहीं इन 7 एक्ट्रेसेस ने भी 20 साल से कम उम्र में ही पायी बड़ी कामयाबी, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने बेहद लोकप्रियता हासिल की है और अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रशंसकों से प्यार मिलता आया है। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ऐसे किरदार निभाए है जो हमारे दिलों के बेहद करीब है। 

By Rahul soni