नई दिल्ली। 'डार्लिंज डोंट चीट' जैसी बोल्ड फिल्म से एक और नई एक्ट्रेस बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ रही है। बात कर रहे हैं नेहा चटर्जी की, जिनका मानना है कि इस विवादास्पद थ्रिलर ड्रामा में काम करना न केवल चुनौतीपूर्ण था, बल्कि परंपराओं को तोड़ने जैसा था।

ये हॉट एक्ट्रेस बनेगी धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड, जो नहीं हैं इस दुनिया में

जी हां, नेहा का कहना है, 'फिल्म बेहद बोल्ड है। इसमें बोल्ड डायलॉग्स तो हैं ही मुझे स्ट्रिपिंग सीन का हिस्सा भी बनना पड़ा। मैं यह भी कह सकती हूं कि फिल्म में आंशिक नग्नता भी है। यह बुरे इरादों और सच्चाई की जबरदस्त कहानी है। इसमें शामिल कलाकारों को अपनी सभी हदों को छूना पड़ा। कपड़े उतारने के सीन की मांग यहां निर्देशक ने नहीं रखी थी, यह पटकथा की जरूरत थी। तो कहानी जब कुछ मांग एक कलाकार से रखती है तो मैं नहीं सोचती कि इसे करने में कोई परेशानी होना चाहिए।'

'सिंह इज ब्लिंग' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, 60 करोड़ पार

बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। इसमें एक निर्दयी शख्स कुछ लड़कियों को अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर कर देता है। नेहा ने इसमें एक ऐसे एक्ट्रेस का रोल अदा किया है, जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इस फिल्म को राजकुमार हिंदुस्तानी ने निर्देशित किया है और इसके प्रोड्यूसर भी वही हैं। यह फिल्म इसी महीने 30 तारीख को रिलीज हो रही है। आप इसका ट्रेलर यहां देख सकते हैं।

Posted By: Pratibha Kumari