Move to Jagran APP

देखिए बार्सिलोना में पति के साथ बिपाशा बसु की मस्‍ती भरी तस्‍वीरें

बिपाशा बसु ने अपने इस एक्‍साइटिंग ट्रिप की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप उन्‍हें पति के साथ मस्‍ती करते देख सकते हैं। तस्‍वीरों से उनके बीच का प्‍यार भी साफ झलक रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 04:18 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 05:08 PM (IST)
देखिए बार्सिलोना में पति के साथ बिपाशा बसु की मस्‍ती भरी तस्‍वीरें

मुंबई (जेएनएन)। शादी से पहले भी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक साथ खूब घूमते थे और अब शादी के बाद भी उनका यह सिलसिला जारी है। साथ ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करना नहीं भूलते। हाल ही में स्पेन में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत करने के बाद दोनों बार्सिलोना घूमने निकल पड़े।

loksabha election banner

Awwwwie❤️#Repost @iamksgofficial with @repostapp ・・・ I'm stuck on you...

A photo posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा और करण दोनों ने अपने इस एक्साइटिंग ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप दोनों को एक दूसरे के साथ मस्ती करते और ट्रिप एंज्वाॅय करते देख सकते हैं। साथ ही तस्वीरों से उनके बीच का प्यार भी साफ झलक रहा है। कामना करते हैं काश इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।

A photo posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

आपको बता दें कि बिपाशा की यह पहली मगर करण की यह तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने टीवी की दो अभिनेत्रियों श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट के साथ शादी की थी। वैसे बिपाशा के भी शादी से पहले कई अफेयर रहे हैं। सबसे ज्यादा चर्चित जॉन अब्राहम के साथ रहा है।

Barcelona ❤️

A photo posted by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा और करण की मुलाकात 2014 में हॉरर फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी और तब से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि चर्चाओं के बीच कभी भी दोनों ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। शादी से कुछ समय पहले दोनों ने इस बात को स्वीकार किया।

बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल को एक निजी समारोह में बंगाली रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थ्और उसी दिन बॉलीवुड सितारों को वेडिंग रिसेप्शन भी दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.