Move to Jagran APP

रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या हुईं इंटिमेट, बच्चन फैमिली नाराज

इन इंटिमेट दृश्यों को फिल्म से हटाने के लिए बच्चन फैमिली की तरफ से करण जौहर को फोन भी किया गया है। सबसे ज्यादा खफा जया बच्चन हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 01 Aug 2016 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 01 Aug 2016 06:09 PM (IST)
रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या हुईं इंटिमेट, बच्चन फैमिली नाराज

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने करियर की इस पारी में जमकर प्रयोग कर रही हैं। वो ऐसे किरदार निभा रही हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाए। इसी लीग में उनकी अगली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' है, मगर इस फिल्म की वजह से ऐश को घर पर थोड़ी मुश्किल हो गई है।

prime article banner

करण जौहर निर्देशित फिल्म में ऐशवर्या के साथ लीड रोल में रणबीर कपूर हैं, जबकि अनुष्का शर्मा भी एक अहम रोल में नजर आएंगी। खबरें आ रही हैं, कि बच्चन परिवार को कुछ दृश्यों पर आपत्ति हो गई है। इन दृश्यों में ऐश रणबीर के साथ इंटिमेट होते हुए दिखाई देंगी। बच्चन फैमिली इन दृश्यों को फिल्म में नहीं देखना चाहती। सुनने में तो यहां तक आया है, कि इन इंटिमेट दृश्यों को फिल्म से हटाने के लिए बच्चन फैमिली की तरफ से करण जौहर को फोन भी किया गया है। सबसे ज्यादा खफा जया बच्चन हैं। उन्होंने ही बच्चन साहब को कहा है, कि वो करण से सीन हटाने की बात करें।

इसे भी पढ़ें: इस बायोपिक फिल्म में विद्या बालन निभा रही हैं ब्रॉदल की मैडम का किरदार

हालांकि बच्चन परिवार की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया है। उनका कहना है, कि ये सब अफवाह है। वो अपने परिवार के किसी भी सदस्य के काम में बिल्कुल इंटरफियर नहीं करते हैं। ये उनका अपना प्रोफेशनल मामला है। ऐसे में वे इन बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार संतोषी की फिल्म 'सारागढ़ी' में रणदीप हुड्डा के किरदार की पहली तस्वीर

अब यह तो आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा कि वाकई बच्चन परिवार को इन बातों से कोई फर्क पड़ता है या नहीं। या फिर यह वाकई सिर्फ अफवाह की खबरें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.