रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई।(Exclusive) अनुष्का शर्मा ने यशराज की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस दौरान उनकी अक्सर यश चोपड़ा से मुलाकात होती थी लेकिन अनुष्का की माने तो जब पहली बार वो यश जी ये मिली तो उनकी बोलती ही बंद हो गई।

अनुष्का शर्मा ने जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में बताया कि जब उनकी पहली भेंट यश चोपड़ा से हुई थी तो वो कुछ बोल ही नहीं पाईं। अनुष्का शर्मा कहती हैं " फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के समय मैं यश जी से मिली। कुछ कह नहीं पाई। फिर फिल्म को लेकर ऑडिशन हुआ और बाद में पता चला कि फिल्म के लिए मेरा चयन हो गया है। मुझे तो विश्वास ही नहीं हुआ। इसपर आदित्य चोपड़ा ने मुझसे पूछा था कि तुम जकड़ क्यों गई हो। कुछ बोलती क्यों नहीं।" अनुष्का शर्मा ने यश चोपड़ा के बारे में यह भी बताया कि इस दुनिया में रहने तक यश जी के अंदर एक बच्चा था, जो उम्रदराज़ हो चुके यश जी में हमेशा जीवंत था और इसी के चलते वह इतने नटखट और चुलबुले थे। अनुष्का शर्मा बताती है कि ऐसा होने के लिए आपके अंदर कोई कड़वाहट या दूसरों के प्रति बैर नहीं होना चाहिए और इसी कारण इतनी सारी खूबी यश चोपड़ा में थी।

यह भी पढ़ें:अनुष्का को डायलॉग रहते हैं याद, लेकिन बाकी सब ...

 

अनुष्का शर्मा को यशराज बैनर ने फिल्मी दुनिया में लाया था और रब ने बना दी जोड़ी से लेकर सुल्तान तक वो इस कैम्प की सबसे फेवरिट मानी जाती हैं। इसी कारण जब यशराज फिल्मस को अन्या सिंह नाम की लड़की को लॉन्च करना था तो उसके इंट्रोडक्शन के लिए अनुष्का को बुलाया गया।

By Manoj Khadilkar