मुंबई। महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपने टैलेंट और ख़ूबसूरती के दम पर जितनी जल्दी नाम कमाया, वैसा बहुत कम ही लोग कर पाते हैं। आलिया अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं, फिर चाहे मामला पर्सनल हो या प्रोफेशनल।

हाल ही में आलिया को जाने माने कॉस्मेटिक्स शॉप और सेलॉन के बाहर स्पॉट किया गया। काले लिबास में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की ये चुलबुली एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही थीं। इसी दौरान शॉप के बाहर आलिया को एक बिल्ली नज़र आई। अब सामने बिल्ली हो तो भला आलिया को और कोई काम क्यों याद आये। बस कुछ देर तक उससे खेलने लगी। प्यार दुलार कर आलिया फिर वहां से रवाना हो गईं।

 

यह भी पढ़ें:तैमूर के बारे में मामा रणबीर ने कही ये ख़ास बात

दरअसल आपको बता दें कि आलिया भट्ट को बिल्लियों से बेहद लगाव है। उन्होंने अपने नए घर में दो बिल्लियां पाल रखी हैं। शूटिंग पर जाते वक्त वो उन बिल्लियों को जब घर में छोड़ कर जाती हैं तो उन्हें बेहद दुःख होता है लेकिन जब भी फ्री टाइम होता है, वो घर पर बिल्लियों के साथ ही बिताती हैं। उन्हें अपने हाथ से खाना खिलाती हैं और साथ ले कर ही सोती भी हैं।

यह भी पढ़ें:#FatherDaughterTime: बेटी नितारा संग हो तो अक्षय कुमार हवा में उड़ने लगते हैं , क्यूट वीडियो

आलिया का कैट-लव इतना ज़्यादा है कि वो कैट-फाइट कारण नहीं बिल्लियों के सोशल मीडिया प्रमोशन के कारण खूब चर्चा में रहती हैं।

 

आलिया ने अभी हाल ही में मेघना गुलज़ार की फिल्म राज़ी साइन की है जिसमें वो एक ऐसी कश्मीरी लड़की के किरदार में होंगी जिसकी शादी पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती है और वो बाद में सेना के बारे में कुछ ख़ुफिया सूचनाएं देता है।

 

ख़बर ये भी है कि आलिया, आशिक़ी के तीसरे भाग में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी काम कर सकती हैं।

By Manoj Khadilkar