Move to Jagran APP

अजय देवगन ने पहली बार पर्दे पर हीरोइन को इस तरह किया किस, देखें वीडियो

अजय देवगन ने अब तक के अपने फिल्‍मी करियर में यह नहीं किया था, जो अब उन्‍होंने 'शिवाय' के लिए किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 20 Sep 2016 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2016 07:24 PM (IST)
अजय देवगन ने पहली बार पर्दे पर हीरोइन को इस तरह किया किस, देखें वीडियो

नई दिल्ली (जेएनएन)। लगता है अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'शिवाय' के लिए हर रूल तोड़ने को तैयार हैं। तभी तो संभवत: वो पहली बार इस फिल्म के लिए ऑन स्क्रीन लिप-लॉक करते नजर आएंगे। फिलहाल तो फिल्म के रिलीज होने में अभी काफी समय है, मगर अपने ऑन-स्क्रीन लिप-लॉक की झलक दिखलाकर उन्होंने जरूर अपने फैंस की दिलचस्पी और बढ़ा दी है।

prime article banner

राधिका आप्टे ने भी खोले फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने ये 'गंदे' राज

दरअसल, 'शिवाय' का एक और गाना लॉन्च होने वाला है। इससे पहले जो गाना सामने आया था, वो था जोश से भरपूर 'बोलो हर हर'। अब 'शिवाय' का जो दूसरा गाना 'दरखास्त' आने वाला है, वो एक रोमांटिक ट्रैक है। इसमें ही अजय अपनी हीरोइन के साथ रोमांस करते हुए लिप-लॉक करते भी दिखेंगे। वैसे तो यह गाना 22 सितंबर को लॉन्च होने वाला है, मगर इसका टीजर आ गया है। इसमें आप अजय और एरिका के रोमांस की झलक देख सकते हैंं। अजय ने ट्वीट करते हुए इसे शेयर किया है।

इसमें कोई शक नहीं है कि सुनिधि चौहान की आवाज में गाया हुआ यह गाना बेहद आकर्षक और दिलचस्प होगा। वहीं गंभीर छवि के रूप में मशहूर अजय को इस तरह रोमांस करते देखना भी कम रोमांचक नहीं होगा। आपको बता दें कि बुल्गारियों की पहाड़ियों के बीच शिवाय' की शूटिंग की गई है। यह अजय की बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है। इसमें वो न सिर्फ एक्टिंग करते दिखेंगे, बल्कि इस फिल्म का डायरेक्शन भी उन्होंने खुद किया है।

जब मुंबई एयरपोर्ट पर फंस गईं जैकलिन फर्नांडिस और फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.