नई दिल्ली (जेएनएन)। इन दिनों बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट एजाज खान सुर्खियों में हैं। उन पर किसी लड़की ने अश्लील मैसेज भेजने का गंभीर आरोप लगाया है और उस लड़की का नाम है ऐश्वर्या। पूरा नाम बता दें ऐश्वर्या चौबे, जो कि पेशे से एक मॉडल हैंं और उनके आरोप से भड़के एजाज ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, इनमें से एक सलमान खान से जुड़ा है।

'तुम बिन' की खूबसूरत हीरोइन सालों बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी

जी हां, सबसे पहले तो इस पूूरे मामले में एजाज ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वो ऐश्वर्या से सिर्फ एक बार ही मिले हैं, वो भी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए। उन्होंने कहा, 'मैं सचमुच में बेहद दुखी हूं। मैं एक पंचिंग बैग बन गया हूं। मैं इस लड़की से एक पार्टी में एक्टर फ्रेंड जावेद रिजवी के जरिए मिला था। सिर्फ यही है, इसके अलावा मैंने उसके साथ कुछ भी नहीं किया। अगर किसी अजनबी के प्रति अच्छा व्यवहार दिखाने का यह खामियजा भुगतना पड़ता है तो मैं सभी एक्टर्स को किसी न्यूकमर को हैलो तक नहीं बोलने की सलाह दूंगा।'

शबाना आजमी की यह बोल्ड भतीजी बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार

इसके साथ ही एजाज ने बताया कि ऐश्वर्या ने पहले यू-ट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने 'सलमान खान के करियर की नई ऐश्वर्या' बनने का दावा किया था और कहा था कि वो जल्द ही एक अपकमिंग फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एजाज के मुताबिक, ऐश्वर्या सलमान के पिता सलीम खान से मिलने का भी दावा किया था और जब सलीम खान को ऐश्वर्या के दावों के बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए और खुद को इन बातों से अनजान बताया। उनका मतलब साफ था कि अपनी महत्वकांक्षाओं के लिए ऐश्वर्या, सलमान खान के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड, देखें तस्वीरें

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या खुद को सलमान खान का बहुत बड़ा फैन बताती हैं और इस बात का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पिछले साल ऐश्वर्या ने सलमान खान के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। 'हिट एंड रन' केस के दौरान भी ऐश्वर्या, सलमान के लिए रात भर रोते रहने को लेकर सुर्खियों में आई थीं।

इस पॉपुलर टीवी सीरियल के बेड सीन पर पाकिस्तान में मचा बवाल

ऐश्वर्या ने हाल ही में अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ऐश्वर्या का कहना है कि एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एजाज से उनकी मुलाकात हुई थी और फिर एक दूसरे के टच में आ गए। शुरुआत में व्हाट्सएप पर चैट करते थे, मगर बाद में एजाज उन्हें अश्लील मैसेज भेजने लगे। इस पर उन्हें बहुत अजीब लगा और फिर उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत करने का फैसला किया। खैर, इस विवाद के बहाने सलमान के साथ निकले ऐश्वर्या के कनेक्शन पर देखना दिलचस्प होगा कि दबंग खान क्या कहते हैं।

तस्वीरें: इस बॉलीवुड अभिनेत्री के पति होते अक्षय, अगर उनसे यह गलती ना होती

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस