Move to Jagran APP

War Box Office Collection: अबकी बार 300 करोड़ पार... कमाई में काफी आगे पहुंची वॉर

War Box Office Collection वॉर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साल 2019 की सबसे फिल्मों में से एक बन गई है। साथ ही फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 11:19 AM (IST)
War Box Office Collection: अबकी बार 300 करोड़ पार... कमाई में काफी आगे पहुंची वॉर
War Box Office Collection: अबकी बार 300 करोड़ पार... कमाई में काफी आगे पहुंची वॉर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा बरकरार है। गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में दर्शकों की पसंद बनी हुई है। फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए सफलता हासिल की है। कमाई के मामले में फिल्म ने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। 

loksabha election banner

फिल्म ने शनिवार तक करीब 296 रुपये तक की कमाई कर ली थी, जिसके बाद माना जा रहा था कि फिल्म रविवार को 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज ट्वीट कर बताया है कि वॉर मूवी 300 करोड़ के पार पहुंच गई है।  इस कलेक्शन में तमिल और तेलुगू  में रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन भी शामिल है।

तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म के लिए दो साल पहले एक्टर्स को साइन कर लिया गया था और रितिक रोशन से बैकएंड डील की गई थी। साथ ही रितिक रोशन प्रोफिट में भी पार्टनर है। दरअसल रिलीज के कई दिन बाद भी फिल्म ने शुक्रवार को 2.80 करोड़ और शनिवार को 4.35 करोड़ का बिजनेस किया था। 

इस फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया था। फिल्म ने पहले तीन दिन में 6 नए रिकॉर्ड भी बनाए थे। एक्शन फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और करीब 20 दिन बाद भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। सिद्धार्थ आनंद की ओर से निर्देशित इस फिल्म ने इसके बाद में रिलीज हुई फिल्मों को भी शानदार टक्कर दी है।

यहां तक कि हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान की रिलीज डेट के दिन ही वॉर ने उसे पछाड़ दिया। शुक्रवार को 'लाल कप्तान' ने जहां 50 लाख का कलेक्शन किया, तो 'वॉर' ने  2.80 करोड़ की कमाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.