Move to Jagran APP

Vikram Vedha Weekly Collection: हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ से इतनी दूर

Vikram Vedha Weekly Collection विक्रम वेधा की रिलीज को एक हफ्ते का समय हो चुका है लेकिन अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। जानिए 1 हफ्ते में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने की कमाई की है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 12:38 PM (IST)
Vikram Vedha Weekly Collection: हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ से इतनी दूर
vikram vedha box office collection day 7 saif ali khan and hrithik roshan action thriller slow down. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Weekly Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' बीते महीने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सैफ-ऋतिक की फिल्म को जिस तरह क्रिटिक्स की सराहना मिली थी, उस हिसाब से हर किसी को यही उम्मीद थी कि ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का मार्क क्रॉस कर लेगी। हालांकि ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और अब तक ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 100 करोड़ क्लब के आसपास भी नहीं पहुंच पाई है। विक्रम-वेधा ने हफ्ते भर में कैसी कमाई की जानिए पूरी रिपोर्ट।

loksabha election banner

हफ्ते भर में महज इतने करोड़ ही कमा पाई ऋतिक-सैफ अली खान की फिल्म

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की। लेकिन सोमवार को इस फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत से भी ज्यादा गिरावट आई। दशहरे पर फिल्म ने जिस तरह से कमाई की उससे हर किसी को यही लगा विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उठ सकता है, लेकिन गुरुवार को सातवें दिन फिल्म की कमाई में वापिस गिरावट आई और यह फिल्म केवल 3 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई। बुधवार तक 55 करोड़ तक कमाई कर चुकी ये फिल्म गुरूवार को 58.31 पर ही सिमट गई। जिस तरह से इस फिल्म का कलेक्शन चल रहा है, उसे देखकर यही लगता है कि इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए अभी 1 हफ्ता और लग सकता है।

पीएस-1 से हुई थी बॉक्स ऑफिस टक्कर

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पीएस-1 से हुई थी। जहां ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई, तो वहीं ऐश्वर्या की फिल्म को वर्ल्ड वाइड अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया। इस फिल्म से ऋतिक रोशन चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे हैं और उन्होंने फिल्म में वेधा का नकारात्मक किरदार निभाया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे ने भी अहम भूमिका निभाई है। विक्रम वेधा का निर्देशन गायत्री-पुष्कर ने किया है, जिन्होंने इससे पहले इसके तमिल वर्जन को डायरेक्ट किया था। तमिल में भी इस फिल्म को सेम-नेम से रिलीज किया गया था। जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने लीड एक्टर थे।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 6 Box Office: विजयदशमी पर ऋतिक-सैफ की फिल्म ने मारी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार बिजनेस

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 5 Box Office: पांचवें दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल, दशहरा पर 50 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.