नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Weekly Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' बीते महीने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सैफ-ऋतिक की फिल्म को जिस तरह क्रिटिक्स की सराहना मिली थी, उस हिसाब से हर किसी को यही उम्मीद थी कि ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का मार्क क्रॉस कर लेगी। हालांकि ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और अब तक ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 100 करोड़ क्लब के आसपास भी नहीं पहुंच पाई है। विक्रम-वेधा ने हफ्ते भर में कैसी कमाई की जानिए पूरी रिपोर्ट।

हफ्ते भर में महज इतने करोड़ ही कमा पाई ऋतिक-सैफ अली खान की फिल्म

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की। लेकिन सोमवार को इस फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत से भी ज्यादा गिरावट आई। दशहरे पर फिल्म ने जिस तरह से कमाई की उससे हर किसी को यही लगा विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उठ सकता है, लेकिन गुरुवार को सातवें दिन फिल्म की कमाई में वापिस गिरावट आई और यह फिल्म केवल 3 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई। बुधवार तक 55 करोड़ तक कमाई कर चुकी ये फिल्म गुरूवार को 58.31 पर ही सिमट गई। जिस तरह से इस फिल्म का कलेक्शन चल रहा है, उसे देखकर यही लगता है कि इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए अभी 1 हफ्ता और लग सकता है।

पीएस-1 से हुई थी बॉक्स ऑफिस टक्कर

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पीएस-1 से हुई थी। जहां ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई, तो वहीं ऐश्वर्या की फिल्म को वर्ल्ड वाइड अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया। इस फिल्म से ऋतिक रोशन चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे हैं और उन्होंने फिल्म में वेधा का नकारात्मक किरदार निभाया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे ने भी अहम भूमिका निभाई है। विक्रम वेधा का निर्देशन गायत्री-पुष्कर ने किया है, जिन्होंने इससे पहले इसके तमिल वर्जन को डायरेक्ट किया था। तमिल में भी इस फिल्म को सेम-नेम से रिलीज किया गया था। जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने लीड एक्टर थे।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 6 Box Office: विजयदशमी पर ऋतिक-सैफ की फिल्म ने मारी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार बिजनेस

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 5 Box Office: पांचवें दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल, दशहरा पर 50 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार?

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट