PreviousNext

Box Office: पहली बार बुरी तरह गिरी तुम्हारी सुलु की कमाई

Publish Date:Tue, 28 Nov 2017 01:10 PM (IST) | Updated Date:Wed, 29 Nov 2017 12:04 PM (IST)
Box Office: पहली बार बुरी तरह गिरी तुम्हारी सुलु की कमाईBox Office: पहली बार बुरी तरह गिरी तुम्हारी सुलु की कमाई
आमिर खान के लिए एक ख़ुशख़बरी है। उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने ताइवान में पहले वीकेंड में एक करोड़ 28 लाख रूपये का बिज़नेस किया है।

मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु ने दो हफ़्ते से बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया था लेकिन दूसरे सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज़ की गई है।

फिल्म तुम्हारी सुलु को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के 11वें दिन कमाई का बड़ा झटका लगा है और कलेक्शन सिर्फ़ 82 लाख रूपये हुए। ये रविवार के कलेक्शन से करीब दो करोड़ रूपये कम हैं। फिल्म ने अब तक प्रतिदिन सवा ढाई करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है लेकिन दूसरे सोमवार को कमाई बुरी तरह लड़खड़ा गई है। सुरेश त्रिवेणी निर्देशित इस फिल्म की नेट इंडिया कमाई अब 27 करोड़ एक लाख रूपये हो गई है। ताज़ा कलेक्शन से अब इस बात की आशंका उभर आई है कि फिल्म दूसरा हफ़्ता पूरा होने के बाद 30 करोड़ के कलेक्शन को पार कर पाएगी या नहीं। हालांकि ये आंकड़ा सिर्फ़ विद्या बालन की फिल्मों के रिकार्ड के लिए जरुरी होगा क्योंकि करीब 18 करोड़ रूपये की लागत से बनी तुम्हारी सुलु हिट की कैटेगरी में आ चुकी है। फिल्म को दूसरे वीकेंड में छह करोड़ 41 लाख रूपये की कमाई हुई है जबकि पहले वीकेंड में 12 करोड़ 87 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था।

यह भी पढ़ें:Box Office: तुम्हारी सुलु दूसरे वीकेंड पर भी दमदार, इतनी हुई कमाई

उधर आमिर खान के लिए एक ख़ुशख़बरी है। उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने ताइवान में पहले वीकेंड में एक करोड़ 28 लाख रूपये का बिज़नेस किया है। फिल्म वहां 73 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:vidya balan film tumhari sulu has a massive collection fall at box office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Box Office: तुम्हारी सुलु दूसरे वीकेंड पर भी दमदार, इतनी हुई कमाईBox Office पर सुलु हुई और स्लो, फिल्लौरी से भी मिली हार