मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में इतना कमजोर प्रदर्शन किया है कि फिल्म दो हफ़्ते पूरे होने के बाद भी 30 करोड़ रूपये का आंकड़ा नहीं छू पाई।

सुरेश त्रिवेणी निर्देशित तुम्हारी सुलु को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे गुरुवार को 73 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म की कुल कमाई अब 29 करोड़ 27 लाख रूपये हो गई है। इसका मतलब दूसरा हफ़्ता पूरा होने के बाद भी फिल्म 30 करोड़ के आंकड़े को नहीं छू पाई, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। इसका सबसे बड़ा कारण फिल्म को दूसरे हफ़्ते में आई करीब 52 प्रतिशत की गिरावट है। तुम्हारी सुलु की फर्स्ट वीक की कमाई 19 करोड़ 78 लाख रूपये थी लेकिन दूसरे सप्ताह में फिल्म को सिर्फ़ नौ करोड़ 49 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। एक हाउसवाइफ के रेडियो जॉकी बनने तक के सफर पर बनी इस फिल्म का ओपनिंग और पहले वीकेंड बहुत ही अच्छा था। विद्या की ये फिल्म सिर्फ़ 18 करोड़ में बनी है, इसलिए इसे हिट की कैटेगरी में भी रखा जाएगा। तुम्हारी सुलु के साथ ही रिलीज़ हुई साऊथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 बुरी तरह पिट गई। फिल्म दो करोड़ 50 लाख रूपये से ज़्यादा हासिल नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें:Box Office पर सुलु हुई और स्लो, फिल्लौरी से भी मिली हार

विद्या की फिल्म तुम्हारी सुलु को अब आगे बढ़ने का मौका नहीं के बराबर है क्योंकि आज शुक्रवार से कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लियोनी की तेरा इंतज़ार रिलीज़ हुई हैं, जो बॉक्स ऑफ़िस पर अब अपना मार्केट शेयर तलाशेंगी।

Posted By: Manoj Khadilkar