मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु को बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर 'पद्मावती वरदान' मिल गया है। फिल्म ने तीसरे सप्ताह में अच्छी कमाई कर 32 करोड़ के कलेक्शन को भी पार कर लिया है।

घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत करने वाली सुरेश त्रिवेणी निर्देशित तुम्हारी सुलु का कलेक्शन दूसरे हफ़्ते में बेहद गिर गए थे और इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही थी कि शायद फिल्म अपनी लाइफ टाइम क्लोजिंग पर 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। लेकिन देश भर में हो रहे विरोध के चलते एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली पद्मावती टल गई और उनकी जगह पर कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लियोनी की तेरा इंतज़ार रिलीज़ हुई। दोनों फिल्मों के ख़राब प्रदर्शन ने तीसरे हफ़्ते में तुम्हारी सुलु को बढ़ने का मौका दे दिया और इस कारण विद्या बालन को फ़ायदा हो गया। तुम्हारी सुलु ने तीसरे हफ़्ते में प्रवेश करते हुए सोमवार को 40 लाख रूपये की कमाई की। रविवार को एक करोड़ 40 लाख की कमाई करने वाली तुम्हारी सुलु का अब नेट इंडिया कलेक्शन 32 करोड़ 89 लाख रूपये हो गया है। फिल्म में अब भी पोटेंशियल नज़र आ रहा है , जो विद्या बालन की सोलो फिल्मों के रिकार्ड के लिए अच्छा होगा। माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन अब 35 करोड़ रूपये को पार कर सकता है। एक हाउसवाइफ के रेडियो जॉकी बनने तक के सफर पर बनी इस फिल्म ने पहले हफ़्ते में 19 करोड़ 78 लाख और दूसरे हफ़्ते में नौ करोड़ 49 लाख रूपये का कलेक्शन रहा। तीसरे वीकेंड में तुम्हारी सुलु को तीन करोड़ 22 लाख रुपए मिले।

यह भी पढ़ें:Box Office: पहली बार बुरी तरह गिरी तुम्हारी सुलु की कमाई

 

विद्या बालन की पिछली फिल्मों का हाल बहुत ही बुरा रहा था और सारी निगाहें तुम्हारी सुलु पर थीं। विद्या उस पर खरी उतरी हैं।

By Manoj Khadilkar