मुंबई। वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पांच दिनों में 25 करोड़ के आसपास की कमाई की है, जैसे औसत माना जा सकता है।

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म अक्टूबर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस मंगलवार को दो करोड़ 61 लाख रूपये का कलेक्शन किया। अब नेट इंडिया कलेक्शन 25 करोड़ 56 लाख रूपये हो गया है। माना जा रहा है कि सप्ताह पूरा होने के साथ फिल्म को और पांच करोड़ रूपये का कलेक्शन मिल सकता है और कमाई 30 करोड़ के आसपास पहुंच जायेगी, जो कि औसत कलेक्शन है। फिल्म ने पांच करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और फिल्म को पहले वीकेंड में 20 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म अक्टूबर, सिर्फ वरुण धवन के करियर की ही नहीं बल्कि शूजित सरकार की भी सबसे कमजोर ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म है। करीब एक घंटा 55 मिनट की इस फिल्म को बनाने में प्रचार सहित 40 करोड़ रूपये की लागत आई है और दो हजार से अधिक स्क्रींस में रिलीज़ किया गया है। इस हफ़्ते बॉक्स ऑफ़िस पर करीब आधा दर्जन छोटे और मझोले बजट की फिल्में रिलीज़ हो रही हैं, जिसमें अक्टूबर को अभय देओल की हॉरर कॉमेडी नानू की जानू से तगड़ी टक्कर मिल सकती है।

फिल्म अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी का काम करने वाले डैन की कहानी है, जिसकी शिवली दोस्त हैं। एक दिन एक दुर्घटना में शिवली घायल हो जाती है और कोमा में चली जाती है। वरुण और बनिता ने इस इमोशनल ड्रामा में अच्छा काम किया है, जिसकी तारीफ़ की गई है।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को थोड़ी मजबूत हुई वरुण धवन की अक्टूबर

Posted By: Manoj Khadilkar