Move to Jagran APP

Box Office: एक हफ़्ते में वरुण- अनुष्का की पक्की सिलाई, सुई धागा को इतने करोड़

फिल्म को अब दूसरे वीकेंड से साथ दूसरे हफ़्ते में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उम्मीद 80 से 85 करोड़ रूपये के बीच की जा रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 09:38 AM (IST)
Box Office: एक हफ़्ते में वरुण- अनुष्का की पक्की सिलाई, सुई धागा को इतने करोड़
Box Office: एक हफ़्ते में वरुण- अनुष्का की पक्की सिलाई, सुई धागा को इतने करोड़

मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया की बॉक्स ऑफ़िस अपनी रिलीज़ का एक हफ़्ता पूरा कर लिया है और फिल्म को पहले सात दिनों में 62 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन हुआ है।

loksabha election banner

पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई शरत कटारिया के निर्देशन में बनी सुई धागा- मेड इन इंडिया को गांधी जयंती की छुट्टी के साथ एक वीक मिला था और इस दौरान फिल्म ने सात दिन में 62 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।फिल्म को इस गुरुवार को तीन करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। सुई धागा ने आठ करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 36 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

सुई धागा बुनकरों और ख़ास कर स्वदेशी की अवधारणा को भी आगे बढ़ा रही थी, जिसका आहवान हमेशा महात्मा गाँधी ने किया था। बापू के बर्थडे पर फिल्म को 11 करोड़ 75 लाख रूपये का नजराना मिला। फिल्म को अब दूसरे वीकेंड से साथ दूसरे हफ़्ते में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उम्मीद 80 से 85 करोड़ रूपये के बीच की जा रही है। सुई धागा एक हफ़्ते में वरुण धवन और अनुष्का की पिछली फिल्मों से बेहतर रही है।

वरुण की पिछली फिल्म अक्टूबर को पहले हफ़्ते में 26 करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था

अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म परी ने पहले सात दिन में 22 करोड़ 75 लाख रूपये कमाए थे

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सुई धागा का पूरा नाम सुई धागा मेड इन इंडिया रखा गया है। देश में हस्तशिल्प और बुनकरी की खस्ता होती हालत और स्वदेशी की अवधारण को एक कहानी के जरिये सामने लाया गया है । सुई धागा पति-पत्नी की कहानी है, जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। मौजी छोटी-मोटी नौकरी करता है और कई बार अपने मालिक से अपमानित होता है। वहीं, ममता हाउसवाइफ है। ममता पति के अपमान से काफी परेशान हो जाती है और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने की राय देती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस शुरू करता है जिसमें ममता भी उसकी मदद करती है। धीरे-धीरे यह बिजनेस बढ़ता है और सफल होने लगता है। इस फिल्म पर सभी तरह के खर्च मिला कर 25 से 30 करोड़ रूपये की लागत आई है।

विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा एक हफ़्ते में कुछ ख़ास नहीं कर पाई है और फिल्म को पहले हफ़्ते में साथ करोड़ 64 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। पटाखा, कहानी दो बहनों की है और किस्से उनके झगड़ों के। दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और टीवी स्टार राधिका मदान फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म को 875 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया । इस फिल्म का बजट 18 से 20 करोड़ रूपये के बीच है।

यह भी पढ़ें: Box Office: वरुण धवन और अनुष्का की सुई धागा हुई सुस्त, अब तक इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.