मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर किसी झूले की तरह उठते और गिरते कलेक्शन ग्राफ़ के साथ आगे बढ़ रही विद्या बालन के तुम्हारी सुलु ने तीसरे हफ़्ते में अपना कलेक्शन 33 करोड़ रूपये पार करने के साथ टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत करने वाली सुरेश त्रिवेणी निर्देशित तुम्हारी सुलु ने तीसरे मंगलवार को 41 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 33 करोड़ 30 लाख रूपये है। कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लियोनी की तेरा इंतज़ार के ख़राब प्रदर्शन के चलते तुम्हारी सुलु को आगे बढ़ने का मौका मिला है। एक हाउसवाइफ के रेडियो जॉकी बनने तक के सफर पर बनी इस फिल्म ने पहले हफ़्ते में 19 करोड़ 78 लाख रूपये का कलेक्शन किया था जबकि दूसरे हफ़्ते में नौ करोड़ 49 लाख रूपये आये। फिल्म ने तीसरे वीकेंड के साथ फिर से रफ़्तार पकड़ी है, जिसके कारण फिल्म की अब अच्छी कमाई की उम्मीद जगी है। तुम्हारी सुलु ने इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म इत्तेफ़ाक के 30 करोड़ सात लाख रूपये और टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल के 32 करोड़ 89 लाख रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पहले ही पीछे छोड़ दिया था। अब विद्या की नज़र कृति सनोन, राजकुमार राव और आयुष्मान ख़ुराना स्टारर बरेली की बर्फी के 34 करोड़ 55 लाख रूपये पर है।

यह भी पढ़ें:Box Office पर इस हफ़्ते Fukrey Returns, फुकरापंती में कितनी होगी कमाई

 

वैसे ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या तुम्हारी सुलु नाम शबाना के 36 करोड़ 76 लाख रूपये और श्री देवी की मॉम के 37 करोड़ 28 लाख रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ पाती है या नहीं।

Posted By: Manoj Khadilkar