Move to Jagran APP

The Lion King Box Office Day 7: 100 Crore की तरफ बढ़ रही Hollywood film ने कमा लिए इतने करोड़

The Lion King Box Office Day 7 Hollywood Movie (The Lion King) द लॉयन किंग को वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 09:40 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 05:41 PM (IST)
The Lion King Box Office Day 7: 100 Crore की तरफ बढ़ रही Hollywood film ने कमा लिए इतने करोड़
The Lion King Box Office Day 7: 100 Crore की तरफ बढ़ रही Hollywood film ने कमा लिए इतने करोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। The Lion King Box Office Day 7: रिलीज से सातवें दिन 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी द लॉयन किंग की रफ्तार अच्छी है और बॉक्स ऑफिस पर अब फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।इस हॉलीवुड फिल्म को बाकी हॉलीवुड फिल्मों की तरह अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर बात करें गुरूवार की तो फिल्म ने 5.65 करोड़ रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं। 

loksabha election banner

फिल्म द लॉयन किंग को वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने गुरूवार को 5.65 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 81.57 करोड़ हासिल कर लिया है। इससे पहले बुधवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए 6.25 करोड़ रुपये अपने कलेक्शन में जोड़ लिए थे। मंगलवार को फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King) ने 7.02 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रिलीज से महज तीन दिन में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। 

अब वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है तो फिल्म से और ज्यादा उम्मीदें हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। लेकिन सिेनमाघरों में आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall hai kya) ने दस्तक दे दी है। इसके साथ दूसरी फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit dosanjh) और कृति सनोन (Kriti Sanon) की अहम भूमिका है। 

2019 में रिलीज हुई हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर सभी ने अभी तक अच्छी कमाई की है। हॉलीवुड फिल्में कैप्टन मार्वेल (Captain Marvel), एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame), अलादीन (Aladin) ने भारत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बंपर कमाई की है। अब द लॉयन किंग (The lion king) ऐसा करती दिखाई दे रही है। 

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 14: Hrithik Roshan को वीकेंड से उम्मीदें, Judgementall Hai Kya और Arjun Patiala से टक्कर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.