मुंबई। Student Of The Year 2 Box Office सोमवार को 'स्टूडेंट्स ऑफ़ ईयर2' के कलेक्शंस में 50 फ़ीसदी से अधिक गिरावट के बाद मंगलवार को फ़िल्म थोड़ा संभली और कलेक्शंस में ज़्यादा गिरावट दर्ज़ नहीं की गयी।  

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को फ़िल्म ने ₹5.02 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब 5 दिनों में स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर का नेट कलेक्शन ₹49.37 करोड़ हो चुका है। बुधवार को फ़िल्म 50 करोड़ का अहम पड़ाव पार कर लेगी। अगर वर्किंग वीक में फ़िल्म के आंकड़े देखें तो सोमवार के मुक़ाबले मंगलवार को कलेक्शन ज़्यादा नहीं गिरे हैं। सोमवार को फ़िल्म ने ₹5.52 करोड़ की कमाई की थी। ट्रेड जानकारों के अनुसार, फ़िल्म मल्टीप्लेक्सेज़ में बेहतर कारोबार कर रही है। SOTY 2 के पास अपने कलेक्शंस बढ़ाने के लिए बस यही हफ़्ता है, क्योंकि इसके बाद शुक्रवार को अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी 'दे दे प्यार दे' रिलीज़ हो रही है, जो स्टूडेंट्स को कड़ी टक्कर देगी। वैसे SOTY 2 के लिए यह चुनौती गुरुवार शाम से ही शुरू हो जाएगी, जब चुनिंदा सिनेमाघरों में 'दे दे प्यार दे' के पेड प्रीव्यूज़ रखे जाएंगे। 

SOTY 2  शुक्रवार (10 मई) को रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने ₹12.06 करोड़ की ओपनिंग ली। शनिवार को फ़िल्म ने थोड़ा सा उछाल लेते हुए ₹14.02 करोड़ का कलेक्शन किया और रविवार को फ़िल्म के कलेक्शन ₹12.75 करोड़ ही रहे। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' ने ₹38.83 करोड़ जमा कर लिये थे। हालांकि फ़िल्म 2019 के टॉप 5 ओपनिंग वीकेंड्स में जगह बनाने से चूक गयी।  

Student Of The Year 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय ने फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाये हैं। चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है, जबकि दूसरी फीमेल लीड तारा की भी यह पहली फ़िल्म है। हालांकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से तारा का कनेक्शन बहुत पुराना है।

तारा प्रशिक्षित सिंगर और बैले डांसर हैं और डिज़्नी के शो 'द सुइट लाइफ़ ऑफ़ करन एंड कबीर' में काम कर चुकी हैं। तारा दुनियाभर में सिंगिंग कॉन्सर्ट्स भी करती रही हैं। रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा में तारा भाग ले चुकी हैं। बहरहाल, समीक्षकों के पैमाने पर मिलीजुली प्रतिक्रिया हासिल करने वाली 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' दर्शकों के इम्तेहान में पहले दिन पास हो गयी है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस