Move to Jagran APP

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फ़िल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, दो दिन में 20 करोड़ के पार

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2 स्ट्रीट डांसस 3डी को फिलहाल तानाजी द अनसंग वॉरियर और पंगा से टक्कर मिल रही है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 01:11 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 02:54 PM (IST)
Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फ़िल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, दो दिन में 20 करोड़ के पार
Street Dancer 3D Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फ़िल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, दो दिन में 20 करोड़ के पार

नई दिल्ली, जेएनएन। रेमो डिसूजा की डांस मूवी दर्शकों को पसंद आ रही है। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा स्टारर फ़िल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। एक अच्छी शुरुआत के बाद फ़िल्म ने शनिवार को अपनी रफ़्तार बढ़ा दी है। एबीसीडी के बाद यह इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। पहली फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। अब जिस हिसाब से 'स्ट्रीट डांसर 3डी' प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि यह भी कारनामा दोहरा सकती है। 

loksabha election banner

फ़िल्म क्रिटक और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फ़िल्म ने 13.21 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, शनिवार के हिसाब से फ़िल्म और भी शानदार प्रदर्शन कर सकती थी। शुक्रवार को 10.26 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। कुल मिलकर फ़िल्म का कलेक्शन 23.47 करोड़ हो गया है। उम्मीद है कि रविवार को फ़िल्म और भी बेहतरीन बिजनेस करेगी। 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' को फिलहाल 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और 'पंगा' से टक्कर मिल रही है। तानाजी तीन हफ्तों के बाद भी शनिवार 8.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह स्ट्रीट डांसर के कलेक्शन के काफी करीब है। वहीं, कम स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बावजूद भी 'पंगा' ने शनिवार को 5 करोड़ से ऊपर का बिजनेस की। ऐसे में 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को रविवार को वापसी करनी होगी। 

आपको बता दें कि फ़िल्म में भारत और पाकिस्तान के स्ट्रीट डांसर की कहानी दिखाई गई है। वरुण धवन ने भारतीय डांसर की भूमिका निभाई है, तो श्रद्धा कपूर ने पाकिस्तान डांसर की। वहीं, प्रभुदेवा बतौर डांस टीचर नजर आएं हैं। इससे पहले एबीसीडी 2 बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। अब रेमो को इस फ़िल्म की शुरुआत से काफी उम्मीद जगी होगी। अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों फ़िल्म कैसा प्रदर्शन करती है। अगर हिट होती है, तो यह वरुण धवन की लगातार फ्लॉप फ़िल्मों का सिलसिला भी तोड़ देगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.