Move to Jagran APP

Spider-Man Far From Home Box Office Collection: Hollywood फिल्म रेस में शामिल लेकिन 100 Crore से दूर

Spider-Man Far From Home Box Office Collection स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider-Man Far From Home) को जोन वाट्स ने डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 10:40 AM (IST)
Spider-Man Far From Home Box Office Collection: Hollywood फिल्म रेस में शामिल लेकिन 100 Crore से दूर
Spider-Man Far From Home Box Office Collection: Hollywood फिल्म रेस में शामिल लेकिन 100 Crore से दूर

नई दिल्ली, जेएनएन। Spider-Man Far From Home Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। 2019 में रिलीज हुई फिल्मों ने एक बार फिर यह साबित कर दिया। इसमें हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल (Captain Marvel), एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame), अलादीन (Aladin), द लॉय किंग (The Lion King) और स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (SpiderMan Far From Home) के नाम शामिल हैं।

loksabha election banner

अगर बात करें स्पाइडरमैन के कलेक्शन की तो फिल्म ने 84 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 40 लाख रुपये और कमा लिए हैं। अब कुल कलेक्शन करीब 84 करोड़ रुपये का हो गया है और फिल्म अभी 100 करोड़ से बहुत दूर है। 

फिल्म ने गुरुवार को 33 लाख, बुधवार को 37 लाख, मंगलवार को 38 लाख, सोमवार को 40 लाख की कमाई की थी। इससे पहले पिछले वीकेंड रविवार को 1.67 करोड़, शनिवार को 1.30 करोड़ और शुक्रवार को 62 लाख रुपये कमाये थे। अब फिल्म के पास एक और वीकेंड है जिसमें अच्छी कमाई की उम्मीद है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इस समय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड के अलावा कई हिंदी फिल्में हैं तो फिलहाल सभी के बीच घमासान चल रहा है। खास तौर पर रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30, कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या और हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

फिल्म ने पहले सप्ताह में 61.05 करोड़ रुपये जुटाए थे। इसके बाद दूसरे सप्ताह में 17.70 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 5.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कुल कलेक्शन लगभग 84 करोड़ हो गया है। भारत में स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम 4 जुलाई को 1945 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। गुरुवार को रिलीज होने की वजह से इसे 4 दिन लंबा ओपनिंग वीकेंड मिला था। फिल्म में पीटर पारकर की मुख्य भूमिका टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने निभायी है। स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider-Man Far From Home) को जोन वाट्स ने डायरेक्ट किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.