नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से अब 200 करोड़ की उम्मीद की जाने लगी है। हालांकि, चौथे हफ्ते में चल रही फिल्म के प्रतिदिन कलेक्शंस को देखते हुए मंजिल थोड़ा दूर लगती है, लेकिन वीकेंड में कलेक्शंस में आने वाली उछाल को देखते हुए 200 करोड़ की सम्भावना से इनकार भी नहीं किया जा सकता। कल शुक्रवार को तड़प सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की मौजूदगी से सूर्यवंशी कितना प्रभावित होती है, यह देखना होगा।

सूर्यवंशी ने 1 दिसम्बर को 51 लाख रुपये के साथ सिनेमाघरों में 27 दिनों का सफर पूरा कर लिया। अब 27 दिनों में फिल्म का नेट कलेक्शन 190.88 करोड़ हो गया है, यानी 200 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए फिल्म को अब 9.12 करोड़ और चाहिए। अगर सूर्यवंशी 200 करोड़ कर लेती है तो डबल सेंचुरी लगाने वाली अक्षय की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले हाउसफुल 4, मिशन मंगल और गुड न्यूज इस क्लब में शामिल हो चुकी हैं।

अगर ओवरसीज की बात करें तो फिल्म ने 26 दिनों में 61.12 करोड़ का कलेक्शन किया है। सूर्यवंशी पैनडेमिक के बाद रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार ने एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाया है। कटरीना कैफ उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह ने फिल्म में कैमियो किये हैं। 

5 नवम्बर को रिलीज फिल्म ने 26.29 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 77.08 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। इस दौरान 19 नवम्बर को बंटी और बबली 2, 25 नवम्बर को सत्यमेव जयते 2 और 26 नवम्बर को अंतिम- द फाइनल ट्रुथ रिलीज हुईं, मगर सूर्यवंशी जैसा प्रदर्शन नहीं कर सकीं। 

अब 3 दिसम्बर को तड़प रिलीज होगी। यह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है। मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म में तारा सुतारिया फीमेल रोड में हैं। अक्षय ने तड़प के फर्स्ट लुक को शेयर करके अहान को डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

Edited By: Manoj Vashisth