Move to Jagran APP

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने 21वें दिन की एक करोड़ से ज्यादा कमाई, तीन हफ्तों में अब हो गया इतना कलेक्शन

26 नवम्बर से शुरू हुए चौथे हफ्ते में सूर्यवंशी का मुकाबला सत्यमेव जयते 2 और अंतिम द फाइनल ट्रुथ से होने जा रहा है। ऐसे में फिल्म के आंकड़ों में अब ज्यादा गिरावट आने की सम्भावना है मगर फिल्म थमने से पहले अपना काम कर चुकी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 04:09 PM (IST)
अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने 21वें दिन की एक करोड़ से ज्यादा कमाई, तीन हफ्तों में अब हो गया इतना कलेक्शन
Sooryavanshi good at box office, Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में 25 नवम्बर को 21 दिनों का सफर पूरा कर लिया। 21 दिन यानी तीन हफ्ते और इस दौरान फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया। अगर सूर्यवंशी के कलेक्शंस देखें तो फिल्म के प्रति दिन कलेक्शंस क्रमिक रूप से कम हुए, जो बॉक्स ऑफिस इसकी सधी हुई रफ्तार को जाहिर करता है।

loksabha election banner

अब 21वें दिन भी सूर्यवंशी एक करोड़ से अधिक कलेक्शन करने में कामयाब रही। निर्माता कम्पनी रिलाइंस एंटरटेनमेंट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे गुरुवार को 1.18 करोड़ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बटोरे, जिसके साथ तीन हफ्तों यानी 21 दिनों का नेट कलेक्शन 184.93 करोड़ हो गया। गौर करने वाली बात यह है कि गुरुवार को सूर्यवंशी की यह कमाई तब रही, जब जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्म सिनेमाघरों में उतर चुकी थी। जॉन की यह फिल्म भी मास अपील वाली फिल्म है। 

तीसरे हफ्ते में ऐसी रही रफ्तार

अगर तीसरे हफ्ते में सूर्यवंशी की रफ्तार देखें तो तीसरे शुक्रवार को 3.26 करोड़ जमा किये थे, जबकि तीसरे शनिवार को 3.77 करोड़ और तीसरे रविवार को 5.33 करोड़ जमा कर लिये थे। यानी सत्यमेव जयते 2 का पहले दिन का कलेक्शन सूर्यवंशी के 16वें दिन के कलेक्शन से भी कम है। तीसरे हफ्ते में सोमवार को फिल्म ने 1.88 करोड़, मंगलवार को 1.70 करोड़ और बुधवार को 1.56 करोड़ जमा किये थे। 

सूर्यवंशी 5 नवम्बर को दिवाली के एक दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने 26.29 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 77.08 करोड़ ओपनिंग वीकेंड में कमाये। पहले हफ्ते में सूर्यवंशी का कलेक्शन 120.67 करोड़ रहा, जबकि दो हफ्तों बाद फिल्म ने 166.23 करोड़ बटोर लिये थे। 

अब 26 नवम्बर से शुरू हुए चौथे हफ्ते में सूर्यवंशी का मुकाबला सत्यमेव जयते 2 और अंतिम द फाइनल ट्रुथ से होने जा रहा है। ऐसे में फिल्म के आंकड़ों में अब ज्यादा गिरावट आने की सम्भावना है, मगर फिल्म थमने से पहले अपना काम कर चुकी है और सिनेमाघरों के साथ ट्रेड को एक बेहतर भविष्य की उम्मीद दे चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.