Move to Jagran APP

'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज से पहले जान लीजिए 'सूर्यवंशी' की कमाई, अक्षय कुमार को टक्कर देने आ रहे जॉन अब्राहम

25 नवम्बर से सूर्यवंशी के सामने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 आएगी। मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 एक मसाला एंटरटेनर है जिसमें जॉन पहली बार तीन किरदारों में नजर आएंगे जिनमें से एक विजिलांटे एक किसान और एक पुलिस ऑफिसर का है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 07:35 AM (IST)
'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज से पहले जान लीजिए 'सूर्यवंशी' की कमाई, अक्षय कुमार को टक्कर देने आ रहे जॉन अब्राहम
Satyamev Jayate 2 Vs Sooryavanshi at box office. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 19 दिनों का सफर पूरा कर लिया और इस दौरान फिल्म ने 182.18 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। बुधवार को रिलीज के 19वें दिन फिल्म ने 1.70 करोड़ जमा किये।

prime article banner

सूर्यवंशी के कलेक्शंस की रफ्तार ने सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज को लेकर भरोसा मजबूत किया है। पैनडेमिक के कारण लम्बे समय तक बंद रहे सिनेमाघरों में सूर्यवंशी की वजह से रौनक लौटी है। ऐसे में नई फिल्मों के लिए उम्मीद बंधी है। 

5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सूर्यवंशी 19 नवम्बर को तीसरे हफ्ते में दाखिल हो गयी थी। तीसरे वीकेंड में फिल्म ने 12.36 करोड़ जमा किये थे। फिल्म ने दूसरे हफ्ते तक 166.23 करोड़ का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था, जबकि पहले हफ्ते में 120.67 करोड़ जमा किये थे। सूर्यवंशी को 26.29 करोड़ की ओपनिंग मिली थी, जबकि ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 77.08 करोड़ बटोरे थे।

सूर्यवंशी अक्षय कुमार की पांचवीं हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन चुकी है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर हाउसफुल 4 है, जो 2019 में आयी थी। इस फिल्म ने 206 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। इसके बाद गुड न्यूज है, जिसने 201 करोड़ जमा किये थे। यह फिल्म भी 2019 में ही रिलीज हुई थी। 2019 में ही आयी मिशन मंगल ने 200 करोड़ के आसपास बटोरे थे। वहीं, 2018 में आयी 2.0 के हिंदी वर्जन ने 188 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में अक्षय ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। अब देखना यह है कि फिल्म 2.0 के कलेक्शंस को पीछे छोड़ती है या नहीं?

कल से सूर्यवंशी के सामने सत्यमेव जयते 2 

कल यानी 25 नवम्बर से सूर्यवंशी के सामने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 आएगी। मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 एक मसाला एंटरटेनर है, जिसमें जॉन पहली बार तीन किरदारों में नजर आएंगे, जिनमें से एक विजिलांटे, एक किसान और एक पुलिस ऑफिसर का है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, जिसमें मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम लीड रोल्स में थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.