मुंबई। ऐसा लगता है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से दर्शकों को भी प्यार हो गया है। इस प्यार का नतीजा बॉक्स ऑफ़िस पर दिख रहा है। दूसरे हफ़्ते की शुरुआत के साथ ही फ़िल्म ने 50 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है।

लव रंजन निर्देशित 'सोनू के टीटू की स्वीटी' युवाओं को ध्यान में रखकर बनायी गयी फ़िल्म है और टारगेट ऑडिएंस को फ़िल्म पसंद आ भी रही है। फ़िल्म ने रिलीज़ के आठवें दिन यानि दूसरे शुक्रवार को 5.83 करोड़ का बिज़नेस किया और इसके साथ कुल कलेक्शन 51.77 करोड़ हो चुका है। 'सोनू के टीटू...' 23 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और पहले ही दिन फ़िल्म ने 6.42 करोड़ का कारोबार किया था, जो इस साल तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग थी। रिलीज़ के दूसरे दिन यानि पहले शनिवार को फ़िल्म ने ज़ोरदार उछाल लिया और 9.34 करोड़ का कलेक्शन किया। रिलीज़ के तीसरे दिन यानि पहले रविवार को 'सोनू के टीटू...' कमाल ही कर दिया। फ़िल्म ने 10.81 करोड़ का आंकड़ा छू लिया।

फ़िल्म के लिए दर्शकों का प्यार हफ़्ते के कामकाजी दिनों में भी बना रहा। रिलीज़ के चौथे दिन यानि पहले सोमवार को फ़िल्म ने 5.17 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं पांचवें दिन यानि मंगलवार को 4.93 करोड़ जमा कर लिये। रिलीज़ के छठे दिन यानि पहले बुधवार को 4.41 करोड़ और सातवें दिन यानि गुरुवार को 4.86 करोड़ जमा किये। अगर पहले हफ़्ते में 'सोनू के टीटू...' के आंकड़े देखें तो इनमें एक निरंतरता बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Box Office- रगों में डूबी दर्शकों की टोली, फीकी रही परी की होली

2 मार्च को होली पर अनुष्का शर्मा की 'परी' और पुल्कित सम्राट की वीरे की वेडिंग रिलीज़ होने के बावजूद सोनू के टीटू की स्वीटी का जलवा कम नहीं हुआ। उधर, विदेशी बॉक्स ऑफ़िस पर भी फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और पहले हफ़्ते में 6.52 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस