मुंबई। नई फ़िल्मों की रिलीज़ के बावजूद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। वहीं, इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'हेट स्टोरी4' के कलेक्शंस में शनिवार को बढ़ोत्तरी दर्ज़ की गयी।

लव रंजन निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 9 मार्च को तीसरे हफ़्ते में प्रवेश कर गयी और अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। तीसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने जहां 2.27 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं शनिवार को 4.12 करोड़ अपने खाते में कर लिये। इसके साथ ही फ़िल्म का कुल कलेक्शन 82.10 करोड़ हो गया है। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' इस कलेक्शन के साथ अक्षय कुमार की 'पैडमैन' (81 करोड़) को पीछे छोड़कर 2018 की दूसरी सबसे ज़्यादा कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन गयी है। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से आगे सिर्फ़ 'पद्मावत' है। दिलचस्प बात ये है कि नई फ़िल्मों की रिलीज़ का भी 'सोनू के टीटू...' पर कोई असर नहीं पड़ा है। 

अब बात करते हैं, 9 मार्च को रिलीज़ हुई 'हेट स्टोरी4' की, जिसने दूसरे दिन लगभग उतना ही कलेक्शन (4.19 करोड़) किया है, जितना 'सोनू के टीटू...' ने 16वें दिन (4.12 करोड़) किया हैं। 'हेट स्टोरी4' ने 3.76 करोड़ की ओपनिंग ली थी और दो दिन में 7.95 करोड़ जमा कर चुकी है। विशाल पंड्या निर्देशित 'हेट स्टोरी4', इस इरोटिक सीरीज़ की चौथी फ़िल्म है। इस बार उर्वशी रौतेला के साथ करण वाही और विवान भाटेना मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' जहां सुपर हिट का दर्ज़ा पाने वाली है, वहीं 'हेट स्टोरी4' के लिए रास्ता मुश्किल लग रहा है। रिलीज़ के पहले हफ़्ते में इसे 'सोनू के टीटू...' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है, वहीं अगले हफ़्ते यानि 16 मार्च को अजय देवगन की 'रेड' रिलीज़ हो रही है। ऐसे में 'हेट स्टोरी4' को दर्शकों का प्यार पाने दिक्कत हो सकती है।

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला के लिए हेट स्टोरी4 क्यों है गोल्डन चांस, पढ़िए इस ख़बर में  

Posted By: Manoj Vashisth