मुंबई। इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफ़िस पर रफ़्तार पकड़ ली है, जिसके चलते फ़िल्म की स्वीटनेस और बढ़ गयी है। दूसरे दिन के मुक़ाबले फ़िल्म के कलेक्शंस में शानदार इजाफ़ा हुआ है।

23 फरवरी को रिलीज़ हुई लव रंजन निर्देशित सोनू के टीटू की स्वीटी से बहुत अधिक अपेक्षाएं नहीं थीं, मगर जब इसका ओपनिंग कलेक्शन 6.42 करोड़ आया, तो लगा की लव रंजन का तीर सही निशाने पर लगा है। ये इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। इससे आगे सिर्फ़ पद्मावत और पैडमैन ही हैं, जिन्होंने क्रमश: 24 करोड़ और 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी। रिलीज़ के दूसरे दिन यानि शनिवार को सोनू के टीटू की स्वीटी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 45 फीसदी की उछाल ली और कलेक्शन 9.34 करोड़ पर पहुंच गये। दो दिनों में ही फ़िल्म ने 15.76 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। ध्यान देने वाली बात ये है कि सोनू के टीटू की स्वीटी में कोई स्टार नहीं है और ना ही त्यौहारी छुट्टी के मौक़े पर रिलीज़ हुई है। 

यह भी पढे़ं: ज़िंदगी भर का सदमा देकर अंधेरों में गुम हुई चांदनी, श्रीदेवी के निधन से सकते में बॉलीवुड

ऐसे में फ़िल्म को लेकर लोगों का जोश बता रहा है कि कंटेंट बेहतर हो तो स्टार पॉवर के बिना भी दर्शकों का सपोर्ट मिलता है। सोनू के टीटू की स्वीटी को आलोचकों ने भी सराहा है। फ़िल्म को देश में 1650 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया, जबकि ओवरसीज़ में इसे 275 स्क्रींस मिली हैं। सोनी के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा और सनी निज्जर ने लीड रोल्स निभाये हैं। इस स्टार कास्ट को दर्शक प्यार का पंचनामा और इसके सीक्वल में देख चुके हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth