मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म हैप्पी फिर भाग जायेगी ने अपनी रिलीज़ का एक हफ़्ता पूरा कर लिया है और पहले भाग के सात दिनों के कलेक्शन को जैसे तैसे पार भी कर लिया है।

मुदस्सर अज़ीज के निर्देशन में बनी सोनाक्षी सिन्हा की हैप्पी फिर भाग जायेगी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने सात दिनों में 18 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। गुरूवार को फिल्म की कमाई एक करोड़ 15 लाख रूपये ही रही। इस फिल्म के पहले भाग यानि हैप्पी भाग जायेगी ने एक हफ़्ते में 17 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। मतलब दूसरे भाग ने जैसे तैसे उससे आगे की कमाई कर ली है। हैप्पी भाग जायेगी ने दो करोड़ 70 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले तीन दिन में 11 करोड़ 78 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म के पहले भाग का कुल कलेक्शन 28 करोड़ 28 लाख रूपये था। यमला पगला दीवाना फिर से और स्त्री रिलीज़ हो चुकी है और ऐसे में सोनाक्षी की इस फिल्म को आगे चांस कम ही मिलने वाला है।

ये फिल्म 2016 में आई हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल है। कहानी उसी हैप्पी की है जो पिछली बार पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार चीन भागी है। पिछली बार डायना पेंटी ने हैप्पी का लीड रोल निभाया था। इस बार वो भी हैं और साथ में सोनाक्षी भी। फिल्म में पहले की तरह जिमी शेरगिल और अली फजल की भी मौजूदगी है । सोनाक्षी और उनका परिवार इन दिनों न्यूज़ में हैं l इस फिल्म के बाद वो यमला पगला दीवाना फिर से के एक गाने में नज़र आयेगीं l उनके भाई लव सिन्हा अगले महीने रिलीज़ हो रही फिल्म पलटन में अहम् रोल में हैं l ख़बर है कि राजकुमार संतोषी की एक फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को कास्ट किया गया है l दोनों ने शादी से पहले फिल्म क़स्बा में साथ काम किया था l

यह भी पढ़ें: Box Office पर यमला... फिर से और स्त्री रिलीज़, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

Posted By: Manoj Khadilkar