नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से काफी सदी हुई पारी खेल रही है। जिस तरह के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म वैसा तो कलेक्शन नहीं कर पा रही है, लेकिन 13 दिन में हाफ सेंचुरी पार कर ली है।

फिल्म ने पहले हफ्ते ठीक ठाक कमाई की, दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी अच्छी हुई लेकिन जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ते गए कलेक्शन में गिरावट आती गई। अब तक के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने करीब 58 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 2.08 करोड़ा बिजनेस किया, वहीं शनिवार और रविवार को इस बिजनेस में उछाल आया।

फिल्म ने शनिवार को 3.25 करोड़ और रविवार को 4.6 करोड़ा की कमाई है। हालांकि सोमवार को दिन ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं रहा। फिल्म ने सोमवार को 1.40 करोड़, मंगलवार को 1.35 करोड़, बुधवार को 1.01 करोड़ की कमाई के साथ अब तक 57.99 करोड़ा रुपए कमा लिए हैं

कमाई की रफ्तार को देखकर ये कह पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है कि फिल्म 100 करोड़ा का भी बिजनेस कर पाएगी। हालांकि आयुष्मान की पिछली फिल्म ने पर्दे पर अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म ने 142 करोड़ा की बिजनेस किया था। अब देखना होगा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू पाएगी?

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस