Move to Jagran APP

Shubh Mangal Box Office Collection Day 5: मंगलवार की कमाई जानकर झटका लगेगा, जानें 5 दिनों का कलेक्शन

Shubh Mangal Box Office Collection Day 5 फ़िल्म में ह्यूमर के साथ होमोफोबिया पर चोट की गयी है। फ़िल्म में आयुष्मान के साथ जीतेंद्र कुमार यानि जीतू पैरेलल लीड रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 07:29 PM (IST)
Shubh Mangal Box Office Collection Day 5: मंगलवार की कमाई जानकर झटका लगेगा, जानें 5 दिनों का कलेक्शन
Shubh Mangal Box Office Collection Day 5: मंगलवार की कमाई जानकर झटका लगेगा, जानें 5 दिनों का कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। रिलीज़ के पांचवें दिन मंगलवार को भी आयुष्मान खुराना की फ़िल्म फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का मंगल नहीं हुआ। फ़िल्म की कमाई लागातर गिर रही है। 

loksabha election banner

शुभ मंगल सावधान ने रिलीज़ के पांचवें दिन यानि मंगलवार को 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ शुभ मंगल सावधान का 5 दिनों का नेट कलेक्शन 39.60 करोड़ हो गया है।आयुष्मान खुराना की फ़िल्मों को लेकर दर्शकों के बीच बने भरोसे की वजह से फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन किया था, मगर उसके बाद फ़िल्म पकड़ बनाने में फेल रही है। 

21 फरवरी को रिलीज़ हुई शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने पहले शुक्रवार को 9.55 करोड़ कमाये थे, जबकि शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। वहीं रविवार को भी कमाई बढ़ी और कलेक्शंस 12.03 करोड़ पर पहुंच गये थे। सोमवार को फ़िल्म ने 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके साथ इसका चार दिनों का नेट कलेक्शन 36.53 करोड़ हो गया था।

अब अगर बुधवार और गुरुवार को फ़िल्म की यही रफ़्तार बनी रहती है तो पहले हफ़्ते में फ़िल्म 45 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। अगर आयुष्मान की फ़िल्म के कलेक्शंस की तुलना इस साल रिलीज़ हुई बाक़ी फ़िल्मों से करें तो शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की स्थिति बेहतर है। फ़िल्म ने 5 दिनों में ही इस साल रिलीज़ हुई कई फ़िल्मों के एक हफ़्ते के कलेक्शंस को पीछे छोड़ दिया है।

14 फरवरी को आयी कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की लव आज कल ने पहले हफ़्ते में 36 करोड़ जमा किये थे। सैफ़ अली ख़ान की जवानी जानेमन ने पहले हफ़्ते में 20.21 करोड़ जमा किये थे। कंगना रनौत की पंगा ने पहले हफ़्ते में 18.21 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, दीपिका पादुकोण की छपाक ने 28.38 करोड़ का कलेक्शन पहले हफ़्ते में किया था।

आयुष्मान खुराना की पिछली फ़िल्मों की तरह शुभ मंगल ज़्यादा सावधान उस लिस्ट को लम्बा करती है, जिसमें वो वर्जित समझे जाने वाले विषयों को उठाते हैं। फ़िल्म समलैंगिकता के विषय पर बात करती है, मगर आयुष्मान स्टाइल में।

ह्यूमर के साथ फ़िल्म में होमोफोबिया पर चोट की गयी है। फ़िल्म में आयुष्मान के साथ जीतेंद्र कुमार यानि जीतू पैरेलल लीड रोल में हैं। जीतू को दर्शक वेब सीरीज़ के ज़रिए पहचानते हैं। गजराज राव और नीना गुप्ता ने जीतू के किरदार के माता-पिता के रोल निभाये हैं। फ़िल्म को समीक्षकों ने भी अच्छी रेटिंग दी थी। सभी ने आयुष्मान खुराना के काम की जमकर तारीफ़ की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.