Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office Collection 18: होली पर तेज हुई 'शैतान' की शक्ति, सोमवार को कर डाला इतना बिजनेस

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan Box Office) को न ही योद्धा पछाड़ पाया और न ही स्वातंत्र्य वीर सावरकर। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं लेकिन हालिया फिल्में भी शैतान की कमर नहीं तोड़ पाईं। बॉक्स ऑफिस पर अब भी शैतान का क्रेज जारी है। होली के मौके पर कमाई में बड़ा उलट-फेर आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 25 Mar 2024 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 11:47 PM (IST)
शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Day 2 Box Office Collection: गुजराती फिल्म वश की आधिकारिक हिंदी रीमेक शैतान (Shaitaan) ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ दिया। मगर होली पर शैतान कितना ताकतवर रहा, चलिए आपको सोमवार के बिजनेस से बताते हैं।

loksabha election banner

आज यानी 25 मार्च को देश भर में होली (Holi 2024) की धूम है। इस दिन हर कोई रंग-बिरंगे गुलाल से सराबोर रहता है। ऐसे में फिल्मों के कारोबार में कमी आना कोई बड़ी बात नहीं है। नेशनल हॉलीडे होने के बावजूद लोग सेलिब्रेशन में बिजी होते हैं और शाम को ही मूवी देखने का समय मिल पाता है। 

अब होली के मौके पर शैतान का कारोबार कैसा रहा, चलिए आपको इस बारे में बताते हैं।

होली पर गिरी शैतान की कमाई

विकास बहल के निर्देशन में बनी शैतान में आर माधवन (R Madhavan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और ज्योतिका (Jyothika) ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में शैतान आर माधवन बने हैं। उनकी भूमिका को खूब सराहा गया। उनका शैतानी रूप इतना हावी हुआ कि बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ यही फिल्म छाई हुई है। होली पर भी कमाई अच्छी खासी रही।

होली के मौके पर लोग रंगों से खेलने के बाद ही फिल्में देखने जा पाते हैं। ऐसे में शैतान को अन्य वीकडेज के मुकाबले सोमवार को अच्छा-खासा फायदा मिल गया है। पिछले गुरुवार और शुक्रवार को कमाई 3 करोड़ से ऊपर उठ ही नहीं रही थी। फिर शनिवार और रविवार को शैतान ने जबरदस्त कलेक्शन किया।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अब सोमवार के आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, शैतान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर होली वाले दिन 3.25 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर भी दहाड़ मारेगा 'शैतान', जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

क्या है फिल्म की कहानी?

शैतान फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो लड़कियों को अपने वश में करके शैतान बनना चाहता है। वनराज (आर माधवन) अजय देवगन और ज्योतिका की बेटी को भी अपने वश में कर लेता है। वश में करने के बाद आखिर माधवन उनकी बेटी के साथ क्या करता है? कहानी इसी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Twitter Review: महाशिवरात्रि पर सिनेमाघरों में आ धमका 'शैतान', जाने दर्शकों को कैसी लगी अजय की फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.