मुंबई। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और इस कारण इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने करने वालों को बड़ा घाटा हुआ है लेकिन अब शायद उन्हें इस ख़बर के बाद रहता हो सकती है कि सलमान खान ने उनके नुक़सान की कुछ हद तक भरपाई करने का फैसला किया है।

हालांकि इस बात का को ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हैं कि सलमान खान डिस्ट्रीब्यूटरों को कितना पैसा लौटाएंगे लेकिन सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने तय किया है कि वो करीब 50 से 55 करोड़ रूपये लौटा देंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान जल्द ही वितरकों से मिलेंगे और पैसा वापसी पर बात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ट्यूबलाइट में डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान को देखते हुए सलमान खान ने खुद से ये फैसला किया और इस बारे में अपने पिता से भी बात की। ये भी कहा जा रहा है कि अगर सलमान खान 50 करोड़ के आसपास लौटते हैं तो भी उनको इससे कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा। ट्रेड सर्किल के मुताबिक ट्यूबलाइट फ्लॉप नहीं है लेकिन सलमान खान की एक फिल्म से ट्रेड ने जो उम्मीद की थी , उससे उन्हें बड़ा झटका लगा है। बताया जाता है कि ट्यूबलाइट से वितरकों को 60 से 75 करोड़ का घाटा है और सलमान की पैसे वापसी की योजना से कुछ बोझ कम होगा।

यह भी पढ़ें:अनुष्का का ख़ुलासा: शाहरुख़ मर जाएंगे लेकिन ये काम कभी नहीं करेंगे

बता दें कि इसी साल रिलीज़ हुई शाहरुख़ खान की रईस के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स अनिल थडानी (रवीना टंडन के पति ) ने करीब 70 करोड़ रूपये में लिए थे लेकिन वो 60 से 65 करोड़ रूपये ही हासिल कर पाए। जबकि रईस के साथ ही रिलीज़ हुई रितिक रोशन की काबिल से राकेश रोशन को करीब 80 करोड़ का मुनाफ़ा हुआ।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस