मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने उम्मीद से परे जा कर अपनी रिलीज़ के पांचवे हफ़्ते में भी घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर वो कमाल दिखाया है जो अब तक बहुत ही कम फिल्में कर पाई हैं। इस फिल्म को पांचवे हफ़्ते में भी एक करोड़ से ऊपर के कलेक्शन मिले हैं।

अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी सलमान खान और कटरीना कैफ़ स्टारर एक्शन फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने पांचवे हफ़्ते में प्रवेश करने के साथ शनिवार को एक करोड़ 20 लाख रूपये और रविवार को एक करोड़ 84 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 333 करोड़ 58 लाख रूपये हो गया है। इस हफ़्ते भी टाइगर ज़िंदा है को पूरा पूरा चांस है कि वो अपनी कमाई को 350 करोड़ के करीब ले जाए क्योंकि 25 जनवरी को पद्मावत रिलीज़ हो रही है, जिस कारण टाइगर ज़िंदा है कि बॉक्स ऑफ़िस पर लाइफ़ टाइम क्लोजिंग होगी।

 

उधर पद्मावत आने की आहट से पहले पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई छोटे बजट की फिल्मों ने कोई कमाल नहीं दिखाया है। पिछले शुक्रवार को के के मेनन और मंदिरा बेदी स्टारर वोदका डायरीज़ ने पहले वीकेंड में करीब एक करोड़ रूपये का बिज़नेस किया है। अरबाज़ खान स्टारर निर्दोष तीन दिनों में बेहद कमजोर रही और इसका तीन दिनों का कलेक्शन 50 लाख के आसपास ही रहा जबकि संजय सूरी और नोरा फतेही की माय बर्थडे सॉंग पूरी तरह फिसड्डी रही। दो हफ़्ते पहले आई फिल्मों में भी सैफ़ अली खान की कालाकांडी बुरी तरह पिट गई जबकि विनीत कुमार सिंह की मुक्काबाज़ ने आठ करोड़ प्लस का कलेक्शन किया। हां, ज़रीन खान स्टारर 1921 ने कुछ अच्छा प्रदर्शन करते हुए करीब 13 करोड़ रूपये का कलेक्शन जुटा लिया है।

चीनी Box Office पर आमिर खान ने की सबकी बोलती बंद, सीक्रेट सुपरस्टार का रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफ़िस पर इस हफ़्ते पद्मावत रिलीज़ हो रही है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर हालांकि देश भर में विरोध हिंसक होता जा रहा है लेकिन ट्रेड सर्किल के मुताबिक देश के कुछ भागों में अच्छी एडवांस बुकिंग देखने मिल रही है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी, 26 जनवरी शुक्रवार को छुट्टी है। फिर शनिवार और रविवार को मिला कर लॉन्ग वीकेंड और विवादों की उत्सुकता में फिल्म को बड़ा फ़ायदा भी मिल सकता है। वैसे भंसाली की इस फिल्म से करीब 180 करोड़ रूपये का दांव लगा है।

Edited By: Manoj Khadilkar