Move to Jagran APP

Box Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाई

टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 Jan 2018 03:28 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2018 03:28 PM (IST)
Box Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाई
Box Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाई

मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 16 दिन में 300 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया लेकिन लगता है इस टाइगर इतने से ही शांत होने वाला नहीं है। रिलीज़ के तीसरे रविवार को भी फिल्म ने आठ करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफ़िस के इतिहास में पहली बार किसी सितारे ने तीसरी बार 300 करोड़ रूपये के कलेक्शन का आंकड़ा पार किया है। ये वही सलमान खान हैं, जिनकी पिछली इमोशनल फिल्म ट्यूबलाइट जब उम्मीद के मुताबिक नहीं चली तो डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पैसे की गुहार लगाई। सलमान ने 10 से 30 प्रतिशत तक की नुकसान भरपाई की क्योंकि निर्माता वो थे। पर इस बार बाज़ी यशराज फिल्मस के हाथ भी और जॉनर एक्शन का, तो बस फिर क्या था कमाई का तूफ़ान आ गया। टाइगर ज़िंदा है ने अपनी रिलीज़ के तीसरे वीकेंड के रविवार को आठ करोड़ 27 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 309 करोड़ 16 लाख रूपये हो गया है। इस वीकेंड में 17 करोड़ 61 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें:  Box Office: टाइगर ज़िंदा है के 300 करोड़ी सफ़र के बाद ऐसा भी कुछ हुआ

 

सलमान खान ने अब तक टाइगर ज़िंदा है के जरिये कई सारे रिकार्ड बना लिए हैं, जिसमें फिजी में सबसे अधिक कलेक्शन और पिछले साल बाहुबली को छोड़ कर सबसे अधिक कमाई करने का रिकार्ड भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.