PreviousNext

Box Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाई

Publish Date:Mon, 08 Jan 2018 03:28 PM (IST) | Updated Date:Mon, 08 Jan 2018 03:28 PM (IST)
Box Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाईBox Office: 300 करोड़ के बाद भी टाइगर ‘भूखा’ है, रविवार को इतनी बंपर कमाई
टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 16 दिन में 300 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया लेकिन लगता है इस टाइगर इतने से ही शांत होने वाला नहीं है। रिलीज़ के तीसरे रविवार को भी फिल्म ने आठ करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्स ऑफ़िस के इतिहास में पहली बार किसी सितारे ने तीसरी बार 300 करोड़ रूपये के कलेक्शन का आंकड़ा पार किया है। ये वही सलमान खान हैं, जिनकी पिछली इमोशनल फिल्म ट्यूबलाइट जब उम्मीद के मुताबिक नहीं चली तो डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पैसे की गुहार लगाई। सलमान ने 10 से 30 प्रतिशत तक की नुकसान भरपाई की क्योंकि निर्माता वो थे। पर इस बार बाज़ी यशराज फिल्मस के हाथ भी और जॉनर एक्शन का, तो बस फिर क्या था कमाई का तूफ़ान आ गया। टाइगर ज़िंदा है ने अपनी रिलीज़ के तीसरे वीकेंड के रविवार को आठ करोड़ 27 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 309 करोड़ 16 लाख रूपये हो गया है। इस वीकेंड में 17 करोड़ 61 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें:  Box Office: टाइगर ज़िंदा है के 300 करोड़ी सफ़र के बाद ऐसा भी कुछ हुआ

 

सलमान खान ने अब तक टाइगर ज़िंदा है के जरिये कई सारे रिकार्ड बना लिए हैं, जिसमें फिजी में सबसे अधिक कलेक्शन और पिछले साल बाहुबली को छोड़ कर सबसे अधिक कमाई करने का रिकार्ड भी शामिल है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:salman khan film tiger zinda hai make more than 8 cr on its 3rd sunday at box Office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Box Office:सलमान खान ने रचा इतिहास, तीन बार ऐसा करने वाले बॉलीवुड के एकमात्र स्टारBox Office 2018: साल के पहले हफ़्ते में रहेगा फिल्मों का सूखा, ये है कारण