नई दिल्ली, जेएनएन। बागपत ज़िले की शूटर दादियों के जीवन पर बनी 'सांड की आंख' ने दूसरे वीकेंड में दम दिखाया और पहले वीकेंड के मुक़ाबले कलेक्शंस दोगुने कर लिये। रिलीज़ के 10 दिनों में फ़िल्म 17 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

सांड की आंख ने दूसरे शुक्रवार को 1.28 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को 1.89 करोड़ और रविवार को 2.32 करोड़ जमा किये। दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने 5.49 करोड़ जमा किये, जिसके साथ फ़िल्म का 10 दिनों का कलेक्शन 17.17 करोड़ हो गया है। 25 अक्टूबर को सांड की आंख रिलीज़ हुई थी, मगर इसकी ओपनिंग बेहद कम रही। फ़िल्म ने 48 लाख रुपये पहले दिन जमा किये थे। पहले शनिवार और रविवार को 1.08 करोड़ और 91 लाख ही जुटा सकी। यानि पहले वीकेंड में सांड की आंख ने 2.47 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। 

ज़ाहिर है कि दूसरा वीकेंड पहले के मुकाबले बेहतर रहा है, जबकि इस वीकेंड में हाउसफुल 4, मेड इन चाइना के अलावा उजड़ा चमन की भी चुनौती थी। ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्म ने पहले सोमवार को फ़िल्म ने 3.19 करोड़, मंगलवार को 2.85 करोड़, बुधवार को 1.63 करोड़ और गुरुवार को 1.54 करोड़ का कलेक्शन किया था।

'सांड की आंख' का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फ़िल्म में शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के किरदार भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने निभाये हैं। प्रकाश झा और विनीत कुमार भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। सांड की आंख के सामने आने वाले समय में चुनौतियां बढ़ने वाली हैं।

गुरुवार को आयुष्मान खुराना की बाला के पेड प्रीव्यूज़ हैं और 8 नवंबर को फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। ऐसे में सांड की आंख को अपने कलेक्शंस बढ़ाने के लिए इसी हफ़्ते का समय है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप