मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर प्रभास स्टाटर फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म कि रिव्यू भले ही खास अच्छे नहीं आए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा बरकरार है। माना जा रहा है फिल्म दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी और दो दिन में ही फिल्म का कलेक्शन 120 करोड़ के करीब पहुंच सकता है।

अभी तक शनिवार के कलेक्शन के आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 65 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे 68 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे दिन भी इतने ही बिजेनस की उम्मीद लगाई जा रही है। अगर ऐसा होता है तो फिल्म दूसरे दिन ही 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगी। हालांकि कहा जा रहा है कि दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा है और आज रविवार होने की वजह से फिल्म को और भी फायदा मिल सकता है।

इन आंकड़ों में सभी भाषाओं का कलेक्शन शामिल है, क्योंकि फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है। अगर सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 24.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और शनिवार को 25.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हिंदी वर्जन के कलेक्शन के आधार पर फिल्म 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में साहो का तीसरा स्थान है। वहीं पहले स्थान पर भारत है, जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे स्थान पर मिशन मंगल का नाम है, जिसने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये कमाए थे।

वहीं इससे पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ने सभी भाषाओं में 70 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग ली थी, जिसमें हिंदी पट्टी से लगभग 21 करोड़ रुपये मिले थे। माना जा रहा है कि साहो भारत में सभी भाषाओं में 2.0 के आस-पास पहले दिन कमा सकती है, क्योंकि हिंदी वर्जन ने ही अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म में लोगों को एक्शन काफी पसंद आ रहा है, हालांकि लोग कहानी को लेकर ज्यादा खुश नहीं है।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप