Move to Jagran APP

Ruslaan Day 2 Box Office: 'रुसलान' की नैया पार या फिर ठन-ठन गोपाल? जानिए दूसरे दिन का कलेक्शन

Ruslaan Day 2 Box Office Collection फिल्म अंतिम के बाद सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने सिनेमाघरों में वापसी कर ली है। उनकी फिल्म रुसलान शुक्रवार को रिलीज की गई है और पहले उम्मीद में मुताबिक कमाई करने में असमर्थ रही। लेकिन रिलीज के दूसरे दिन रुसलान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सुधार देखने को मिला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 27 Apr 2024 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 10:13 PM (IST)
रुसलान ने दूसरे दिन की इतनी कमाई (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ruslaan Box Office Collection Day 2: निर्देशक करण भूटानी के डायरेक्शन में फिल्म रुसलान को एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा चली आ रही थी।

loksabha election banner

इस फिल्म को लेकर फैंस ने काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं, हालांकि ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रुसलान पीछे रह गई। लेकिन रिलीज के दूसरे दिन आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की रुसलान की कमाई में सुधार देखने को मिला है। आइए जानते हैं कि इस मूवी ने पहले शनिवार को कितना कारोबार कर लिया है।

दूसरे दिन रुसलान ने की इतनी कमाई

फिल्म के अंतिम के बाद आयुष शर्मा किसी फिल्म को लेकर आए हैं। सलमान खान के साथ अंतिम में अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने हर किसी को इंस्प्रेस किया था। ऐसे में अब वह रुसलान के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गए हैं। लेकिन पहले दिन कमाई से ऐसा पता लग गया कि ये मूवी कहीं न कहीं फैंस के दिलों को जीतने में नाकाम रही है। 

सैकनिल्क की तरफ से रुसलान के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट पेश की गई है। जिसके अनुसार सेंकेड डे पर आयुष शर्मा की इस फिल्म ने करीब 77 लाख की कमाई कर ली है। ओपनिंग डे की तुलना में देखा जाए तो आज इस मूवी के कारोबार में करीब 22 लाख का इजाफा देखने को मिला है। हालांकि ओवरऑल ये कलेक्शन मेकर्स के लिए फायदे का सौदा नहीं नजर आ रहा है।

रुसलान का कलेक्शन ग्राफ

        दिन         कमाई
     पहला दिन        55 लाख
     दूसरा दिन        77 लाख
        कुल        1.32 करोड़

आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म

बतौर अभिनेता आयुष शर्मा ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसके फिल्म्स के बैनर तले बनी मूवी लवरात्रि से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह अंतिम में दिखे और अब रुसलान उनके फिल्मी करियर की तीसरी फिल्म साबित हुई है। 

ये भी पढ़ें- Box Office Report: कानपुर के हीरो ने सलमान खान के बहनोई 'रुसलान' को दी टक्कर, आखिरी शुक्रवार निकली इन फिल्मों की हवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.