Move to Jagran APP

संजू बनी Box Office की BLOCKBUSTER, इतने करोड़ और बटोरे

मेकर्स अब 400 करोड़ तक भी निगाहें लगाए हुए हैं और जिस तरह से अभी आने वाले समय में कोई बड़ी फिल्म नहीं है, ये आंकड़ा छूना कोई बड़ी बात नहीं है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 12:04 PM (IST)
संजू बनी Box Office की BLOCKBUSTER, इतने करोड़ और बटोरे
संजू बनी Box Office की BLOCKBUSTER, इतने करोड़ और बटोरे

मुंबई। रणबीर कपूर की गजब की कलाकारी का नमूना यानि फिल्म संजू अब बॉक्स ऑफ़िस की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। ये फिल्म लगातार 12वें दिन भी बेहतरीन प्रदर्शन कर 300 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के करीब पहुंच गई है।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफ़िस पर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू के कलेक्शन की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म संजू ने दूसरे मंगलवार यानि अपनी रिलीज़ के 12वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर सात करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को अब तक 281 करोड़ 98 लाख रूपये का कलेक्शन हो चुका है। फिल्म को इस गुरुवार तक 300 करोड़ क्लब में प्रवेश कर जाना चाहिए क्योंकि अब सिर्फ 18 करोड़ दो लाख रूपये की ही कमी है।

रणबीर कपूर की संजू अब आमिर खान की धूम 3 के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पार करने के बेहद करीब है। धूम 3 ने 284 करोड़ रूपये कमाये थे।

फिल्म संजू ने सिर्फ 10 दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। मेकर्स अब 400 करोड़ तक भी निगाहें लगाए हुए हैं और जिस तरह से अभी आने वाले समय में कोई बड़ी फिल्म नहीं है उससे ये उम्मीद की जा सकती है कि ये आंकड़ा भी बहुत मुश्किल नहीं है। संजू को 34 करोड़ 75 लाख की ओपनिंग लगी थी और पहले पहले वीकेंड में फिल्म ने 120 करोड़ छह लाख रूपये की कमाई की। पहले हफ़्ते में फिल्म को 202 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ और दूसरे वीकेंड में 62 करोड़ 79 लाख रूपये का। कई बुरी आदतों से भरी संजय दत्त की ज़िंदगी के पन्नों पर भले ही बदनामी के बहुत से दाग लगे हों लेकिन उन पर बनी इस फिल्म को लोगों ने सराहा और झोली भी भर दी ।

रणबीर कपूर के लिए संजू सोने पर सुहागा जैसी रही l पहले तो फिल्म ने रणबीर कपूर के कमजोर हो रहे करियर को उठाने में मदद की और फिर उन्हें पहली बार 200 करोड़ के क्लब में भी पहुंचा दिया l वो सलमान, आमिर और भंसाली के 300 करोड़ क्लब में भी आ जाएंगे। करीब 40 करोड़ रूपये में बनी और देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई संजू में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना ने काम किया है।

यह भी पढ़ें: Video देखिये, रणबीर कैसे बने मुन्नाभाई, लुक देखकर संजय दत्त को लगा डर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.